KER vs NOR Dream11 टी10 क्रिकेट लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 29, 2018 1:18 pm IST

  • KER vs NOR  Dream11 Team|Kerala Knights vs Northern Warriors

     KER vs NOR  Dream11| Who Will Win Today Match

     

    टी10 लीग के 19वें मुकाबलें में दिग्गज खिलाड़ियों से भरी दो टीमें एक दूसरे के आमनें सामनें होगी। Morgan की कप्तानी में खेल रही Kerala Knights का सामना Darren Sammy के योद्धाओं से होगा। दोनों ही टीमों के पास स्टार खिलाड़ियों की भरमार है। हालांकि दोनों टीमों को अपने पिछले मुकाबलें में हार का सामना करना पड़ा है।

    Kerala Knights की टीम कागज पर बेहद मजबूत नजर आती है। टीम के पास मैच विंनिग खिलाड़ियों की लंबी लिस्ट मौजूद है। टीम के पास बल्लेबाजी में Chris Gayle, Eion Morgan, Upul Tharanga, जैसे वर्ल्ड क्लास बल्लेबाज मौजूद है। हालांकि Chris Gayle को छोड़ कर टीम बाकी बल्लेबाज अभी तक कुछ खास नही कर पाए है। पिछले मैच में टीम की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। पूरी टीम महज 71 रनों पर ढ़ेर हो गई थी।

    टीम के पास ऑलराउंडर की भरमार है। Keiron Pollard , Fabien Allen ,Wayne Parnell जैसे शानदार ऑलराउंडर टीम में शामिल है। वही गेंदबाजी में टीम के पास Sohail Tanvir, Mohammad Naveed, Sandeep Lamcihhane जैसे बेहतरीन गेंदबाज टीम में मौजूद है। जिन्होने टूर्नामेंट में शानदार गेंदबाजी की है।

    वही दूसरी तरफ Northern Warriors का टूर्नामेंट में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। टीम ने अपने खेले तीन मुकाबलों में दो में जीत दर्ज की है, जबकि एक मैच में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम ने अपने पिछले मुकाबलें में Sindhis की टीम को बेहद रोमांचक मैच में एक विकेट से मात दी थी।

    टीम की बल्लेबाजी में Nicholas Pooran , Lendl Simmons ने बल्ले से काफी धमाल मचाया है। वही ऑलराउंडर के तौर पर Andre Russell ने टीम के लिए मैच का रुख पूरी तरीके से पलट के दिखाया है।वही गेंदबाजी में Vilojen , Wahab Riaz Chris Green  ने किफायती गेंदबाजी के साथ-साथ अहम मौकों पर विकेट भी चटकाए है। टीम इस टूर्नामेंट में सबसे संतुलित टीमों में से एक नजर आयी है।

     

    KER vs NOR Team News

    Jonny Bairstow ने Kerala Knights के साथ करार किया है। वो इस मैच में खेलते नजर आएंगे।

     

    KER vs NOR Playing 11

     

    Kerala Knights  Playing 11

     

    विकेटकीपर – Jonny Bairstow

    बल्लेबाज – Chris Gayle, Eoin Morgan, Paul Stirling, Upul Tharanga

    ऑलराउंडर -Wayne Parnell,  Kieron Pollard, Fabien Allen

    गेंदबाज – Sohail Tanvir, Sandeep Lamichhane, Mohammad Naveed

     

     

    Northern Warriors Playing 11

     

    विकेटकीपर -Nicholas Pooran

    बल्लेबाज – Lendl Simmons, Rovman Powell, Darren Sammy

    ऑलराउंडर -Andre Russell, Ravi Bopara

    गेंदबाज – Wahab Riaz, Harry Gurney, Hardus Vilojen, Chris Green(Doubt : Imran Haider)

     

    यह भी पढ़े – Kohli on the cusp of becoming India’s highest earning Athelete

     

    KER vs NOR  SQUAD

     

    Kerala Knights –  Eoin Morgan (c), Chris Gayle, Kieron Pollard, Niroshan Dickwella, Imran Nazir, Benny Howell, Sohail Tanvir,Paul Stirling, Dasun Shanaka, Junaid Khan, Sandeep Lamichhane, Tom Curran, Fabian Allen, Jonny Bairstow.

     

    Northern Warriors – Daren Sammy, Rovman Powell, Rahul Bhatia, Wahab Riaz, Khary Pierre, Amitoze Singh, Nicholas Pooran,Hardus Viljoen, Dwayne Smith, Chris Green, Ravi Bopara, Lendl Simmons, Harry Gurney, Andre Russell, Kennar Lewis, Imran Haider

     

     

    KER vs NOR  Dream11 Team

     

    विकेटकीपर –  विकेटकीपर के तौर पर Nicholas Pooran सबसे बेहतर ऑप्शन रहेंगे। Pooran ने इस टूर्नामेंट में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। वही बल्लेबाजी क्रम में भी ऊपर आते है।

     

    बल्लेबाज –   बल्लेबाजी में Chris Gayle, Lendl Simmons, Eoin Morgan सबसे बेहतर विकल्प होगें। Chris Gayle ने शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। वही Lendl Simmons ने भी शुरुआती मैचों में बेहतरीन बल्लेबाजी किया है।

     

    ऑलराउंडर –  ऑलराउंडर के तौर पर Andre Russell, Ravi Bopara, Kieron Pollard सबसे अच्छे ऑप्शन होगें। Andre Russell ने अकेले दम पर टीम को मैच जिताए है। वही Pollard अपना दिन होने पर मैच का रुख अकेले दम पर पलटने का माद्दा रखते है।

     

    गेंदबाज –   गेंदबाजी में Hardus Vilojen, Sandeep Lamichhane, Harry Gurney, Mohammad Naveed सबसे अच्छे विकल्प होगें। Vilojen ने पिछले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। वही Naveed ने भी टूर्नामेंट में कमाल की गेंदबाजी की है।

     

    Previous Article
    Next Article