NZ-A vs IN-A Dream 11 तीसरा गैर आधिकारिक टेस्ट Match Preview, Team News, Playing 11

Updated on: Nov 29, 2018 6:31 pm IST

  • NZ-A vs

    IN-A vs NZ-A Dream11 Team | इंडिया ए बनाम न्यूजीलैंड ए, तीसरा गैर आधिकारिक टेस्ट 

    IN-A vs NZ-A Dream11 Match Prediction | Who Will Win Today Match

     

    Match Details:

    Venue: Cobham Oval, Whangarei

    Time: 3:30 AM

    Date:Nov 30 29-Dec 04 2018

     

    IN-A vs NZ-A Match Preview

    इंडिया ए टीम इस समय न्यूजीलैंड ए दौरे पर है. जहाँ टीम को तीन गैर आधिकारिक टेस्ट मैच खेलने हैं. इसके बाद तीन वनडे मैच भी खेला जाएगा. दो टेस्ट मैच पहले ही खेले जा चुके हैं. और दोनों में से किसी का भी परिणाम नहीं निकल पाया है. ऐसे में तीसरा और आखिरी टेस्ट मैच काफी अहम और निर्णायक होने वाला है. अब तक हुए दो टेस्ट मैचों में पलड़ा दोनों टीमों का बराबर का रहा है. जहाँ भारतीय बल्लेबाजों ने रन बनाए.

    सिराज का चला जादू 

    वहीं, जवाब में न्यूजीलैंड ए के बल्लेबाजों ने भी उतने ही रन कूटे. लेकिन, इस दौरान कई भारतीय प्रतिभा को इस बड़े और लम्बे दौरे पर खुद को साबित करना का मौका भी मिला. मोहम्मद सिराज ने पिछले मैच में चार विकेट निकालकर न्यूजीलैंड की कमर तोड़ दी थी.

     

    विल यंग की शतकीय पारी 

    तो वहीं, आर सामर्थ ने अपना फॉर्म जारी रखते हुए नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली. मयंक अग्रवाल के बल्ले से एक बार फिर 42 रनों की उम्दा पारी निकली. तो मेजबान टीम की ओर से कप्तान विल यंग ने 123 रनों की बेमिसाल पारी खेलकर भारत को करारा जवाब भी दिया. ऐसे में कहना मुश्किल होगा कि तीसरे टेस्ट मैच में कौन सी टीम बाजी मारेगी.

     

    IN-A vs NZ-A Team News

    दोनों टीमों के स्क्वाड में फिलहाल कुछ बदलाव नहीं है. हाँ, प्लेइंग इलेवन में जरूर फेर-बदल देखने को मिल सकते हैं.

     

    IN-A vs NZ-A Pitch Report

    पिच का मिजाज बल्लेबाजों के लिए सही है. यहाँ रन औसतन पहली पारी में 280-300 तक बन सकते हैं. हालांकि, इस मैदान पर एक भी टेस्ट मैच खेला नहीं गया है. गेंदबाजों को आसानी से विकेट निकालने में परेशानी हो सकती है.

     

    IN-A vs NZ-A Playing 11

    New Zealand A Playing 11

    विकेटकीपर – Cam Fletcher

    बल्लेबाज-  Will Young, Glenn Phillips, H RutherFord (Doubt: George Worker)

    ऑलराउंडर- Rachin Ravindra, D Bracewell (Doubt :Kyle Jamieson)

    गेंदबाज – Seth Rance, Blair Tickner, L Fergueson, T Van Woerkom ( Doubt :Logan van Beek)

     

    India A Playing A

    विकेटकीपर – Ishan Kishan/ S Bharat

    बल्लेबाज – Mayank Agarwal, R Samarth, Karun Nair, K Nair, Shubman Gill/ Ankeet bawne

    ऑलराउंडर- Vijay Shankar/ K Gowtham

    गेंदबाज – Mohammed Siraj, Navdeep Saini, Shahbaz Nadem, Rajneesh Gurbani (Doubt: Deepak Chahar)

     

     

    IN-A vs NZ-A Full Squad 

    India A

    Karun Nair(c), Rajneesh Gurbani, Mayank Agarwal, Abhimanyu Easwaran, Ravikumar Samarth, Ankeet Bawne, Shubman Gill, Vijay Shankar, Srikar Bharat, Ishan Kishan, Krishnappa Gowtham, Shahbaz Nadeem, Mohammed Siraj, Navdeep Saini, Deepak Chahar

     

    New Zealand A

    George Worker, Will Young, Tim Seifert, Glenn Phillips, Rachin Ravindra, Cam Fletcher , Doug Bracewell, Kyle Jamieson, Lockie Ferguson, Seth Rance, Blair Tickner, Logan van Beek, Theo van Woerkom

     

     

    IN-A vs NZ-A Dream 11 Fantasy Tips

    विकेटकीपर : C Fletcher को आप अपनी टीम में जरूर रखें. क्योंकि उनका खेलना तय है. भारत की तरफ से I Kishan और S Bharat में से किसी को एक मौका दिया जा सकता है. चूँकि, भरत ने पिछ्ला मैच खेला था. ऐसे में युवा ईशान किशन इस मैच में खेल सकते हैं. लेकिन, ये थोड़ा रिस्की होगा.

    बल्लेबाज : न्यूजीलैंड ए के कप्तान W Young ने पिछले मैच में 123 रनों की शानदार पारी खेली थी. लिहाजा, हमने उन्हें फैंटसी टीम का कप्तान भी चुना है. विल यंग लगातार डोमेस्टिक सर्किट में भी अच्छी बल्लेबाजी करते आए हैं. इसके अलावा T Seifert को आप टीम में ले सकते हैं. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं.

    भारत की तरफ से K Nair और M Agarwal  जैसे बेहतरीन बल्लेबाज आपकी टीम में हो सकते हैं. मयंक लगातार टीम के लिए रन भी बना रहे हैं. जबकि एक अन्य बल्लेबाज के रूप में आप R Samarth या फिर A Eashwaran को खिला सकते हैं.

    ऑलराउंडर : D Bracewell सबसे अनुभवी क्रिकेटर हैं इस वक्त न्यूजीलैंड ए टीम में. फोर्ड ट्रॉफी में उनका प्रदर्शन भी सराहनीय रहा है. दूसरे ऑलराउंडर के रूप में आप K Gowtham को ले सकते हैं.

    गेंदबाज : M Siraj ने दूसरे टेस्ट मैच में चार विकेट लिए थे. बेहतरीन गेंदबाजी का मुजाहिरा सिराज ने पेश किया था. S Nadeem के रूप में एक स्पिनर को आप खिला सकते हैं. जबकि S Rance एक बेहतर विकल्प हो सकते हैं.

     

     

     

    अभ्यास मैच में किंग कोहली और पृथ्वी शॉ का जलवा, केएल राहुल ने किया निराश

    Previous Article
    Next Article