MAH vs JHA Dream11 Hindi Prediction, सैयद मुश्ताक अली Team News, Playing 11

Updated on: Mar 10, 2019 5:34 pm IST

  • MAH vs JHA Dream11 Team|महाराष्ट्र बनाम झारखंड

     MAH vs JHA Dream11|Who Will Win Today Match

    Indore March 11 at 1:30 PM

     

    MAH vs JHA Match Preview

    आखिरी मुकाबलें में हार का सामना करना वाली Jharkhand की टीम अपने अगले मुकाबलें में Maharashtra की टीम से भिड़ेंगी। Jharkhand की टीम को अपने आखिरी मैच में Bengal के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम इस मैच में जीत की पटरी पर वापिस लौटना चाहेंगी। वही, Maharashtra की टीम भी इस मैच को जीतने के लिए एंडी चोटी का जोर लगाएंगी।

    वापसी करना चाहेंगी झारखंड की टीम

    Jharkhand की बात की जाए तो टीम को अपने पिछले मुकाबलें में बेहद निराशाजनकर रहा था। Bengal के खिलाफ टीम की मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप ताश के पत्तों की तरह बिखर गयी थी। ऐसे में टीम पिछले मैच की हार को भुला कर इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगी।

    टीम की बल्लेबाजी पर नजर ड़ालें तो बिना Ishan Kishan के खेल रही टीम की बल्लेबाजी काफी कमजोर नजर आयी थी। Ankul Roy ही टीम की ओर से कुछ हद तक टिक कर खेल सकें थें।

    वही, टीम की गेंदबाजी पर नजर ड़ालें तो पिछले मैच में टीम की गेंदबाजी काफी फीकी नजर आयी थी। टीम के गेंदबाज विकटों के लिए तरसते हुए नजर आए थें। ऐसे में टीम इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगी।

     

    महाराष्ट्र नजर आयी है संतुलित

    Maharashtra की टीम ने सुपर लीग स्टेज की शुरुआत जीत के साथ की है। टीम ने ग्रुप स्टेज में भी शानदार प्रदर्शन किया था। टीम की बल्लेबाजी पर नजर डालें तो कप्तान Rahul Tripathi इस सीजन बेहद कमाल की फॉर्म में नजर आए है। वही, Gaikwad के बल्ले से भी ढ़ेरों रन निकले है।

    वही, गेंदबाजी में Samad Fallah ने लगातार बढिया गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। Muthuswami ने भी हाथ आए मौके को दोनों हाथों से कबूल किया है। Bachhav ने भी अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया है।

     

    MAH vs JHA Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

    MAH vs JHA Playing 11

     

    Maharashtra Playing 11

    विकेटकीपर – Nikhil Naik

    बल्लेबाज – Ankit Bawne, Rahul Tripathi (c), R Motwani, Ruturaj Gaikwad

    ऑलराउंडर -Divyang Himganekar, Naushad Shaikh,

    गेंदबाज – Samad Fallah, Satyajeet Bachhav, D Muthuswami, A Kazi

     

    Jharkhand Playing 11

    विकेटकीपर :  Nazim Siddiqui (Doubt :Ishan Kishan)

    बल्लेबाज : Virat Singh, S Tiwary, K Deobrat, Ishank Jaggi

    ऑलराउंडर :Anand Singh, Anukul Roy

    गेंदबाज : Vikash Singh, Utkarsh Singh, Rahul Shukla, Varun Aaron

     

    MAH vs JHA SQUAD

    Maharashtra Squad  – Samad Fallah, Vijay Zol, Rohit Motwani (wk), Ankit Bawne, Satyajeet Bachhav, Rahul Tripathi (c), Nikhil Naik, Swapnil Gugale, Naushad Shaikh, Ruturaj Gaikwad, Divyang Himganekar, Vishal Gite, Hitesh Walunj, Yash Nahar, Manoj Ingale, Azim Kazi

    Jharkhand Squad  – Saurabh Tiwary, Ishank Jaggi, Varun Aaron, Shahbaz Nadeem, Rahul Shukla, Ajay Yadav, Kumar Deobrat, Anand Singh, Monu Kumar, Virat Singh, Ishan Kishan (c & wk), Vikash Singh, Anukul Roy, Utkarsh Singh, Nazim Siddiqui, Supriyo Chakraborty

     

    MAH vs JHA Dream11 Team

     

    विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Nikhli Naik सबसे अच्छे विकल्प होेगें। Nikhil के पास बड़े शॉट्स लगाने की क्षमता है।

    बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Ishank Jaggi, S Tiwari, R Gaikwad, R Tripathi सबसे अच्छे विकल्प होगें। Rahul Tripathi इस सीजन बेहद शानदार फॉर्म में नजर आए है। वही, Ishank Jaggi के पास काफी अनुभव मौजूद है।

     

    ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Anand Singh, Ankul Roy, N Shaikh सबसे अच्छे विकल्प होगें। Anand Singh के बल्ले और गेंद दोनो से  अहम योगदान दे सकते है।

     

    गेंदबाज – गेंदबाजी में Varun Aaron, Utkarsh Singh, S Bachhav सबसे अच्छे विकल्प होगें। S Bachhav ने इस सीजन शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

     

     

    Previous Article
    Next Article