DLH vs UP Dream11 Hindi Prediction, सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

DLH vs UP Dream11 Team|दिल्ली बनाम उत्तर प्रदेश

DLH vs UP Dream11|Who Will Win Today Match

Indore March 11 at 5:30 PM

DLH vs UP Match Preview

Syed Mushtaq Ali Trophy के सुपर लीग स्टेज में Delhi की टीम का सामना Uttar Pradesh की टीम से होगा। Delhi की टीम का प्रदर्शन सुपर लीग स्टेज में बेहद निराशाजनक रहा है। टीम को अपने खेलें अपने आखिरी तीनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में टीम इस मैच में बेहतर प्रदर्शन करना चाहेगी। वही, Uttar Pradesh की टीम का प्रदर्शन सुपर लीग स्टेज में कुछ खास नहीं रहा है।

हार के सिलसिले को तोड़ना चाहेंगी दिल्ली

Delhi की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन सुपर लीग स्टेज में बेहद निराशाजनक रहा है। टीम को अपने आखिरी तीन मैचों में हार का सामना करना पडा है। टीम की अपने आखिरी मैच में Karnataka के हाथों हार का सामना करना पड़ा था ऐसे में टीम इस मैच में बेहतर प्रदर्शन के इरादे से मैदान पर उतरेंगी।

टीम की बल्लेबाजी पिछले मैचों में बुरी तरह फ्लॉप रही है। Unmakat Chand, Manjot Kalra, Dhruv Shorey जैसे दमदार बल्लेबाज पिछले कुछ मैचों में बुरी तरह से फ्लॉप रहें है। Nitish Rana जरुर पिछले मैच में रंग में नजर आए थें। लेकिन वो अपनी पारी को तब्दील करने में नाकामयाब रहें थें। टीम की गेंदबाजी भी आखिरी मैच में काफी फीकी नजर आयी है।

बेहतर प्रदर्शन करना चाहेंगी उत्तर प्रदेश की टीम

Uttar Pradesh की टीम ने भी सुपर लीग स्टेज की शुरुआत हार के साथ ही की है। दमदार बल्लेबाजों से सजी यूपी के बल्लेबाज पिछले मैचों में कुछ खास नहीं कर सकें थें। कप्तान Akshdeep Nath और विकेटकीपर बल्लेबाज Upendra Yadav ही बल्ले से कुछ हद तक कारगर साबित हुए है।

गेंदबाजी में Ankit Rajpoot ने टूर्नामेंट में बढ़िया गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। Ankit ने किफायती गेंदबाजी के साथ टीम को शुरुआती विकेट भी दिलाए है। वही, Yash Dayal ने भी अच्छी गेंदबाजी की है।

DLH vs UP Team News

Himmat Singh को टीम में न लें.

DLH vs UP Playing 11

Delhi Playing 11

विकेटकीपर – U Chand

बल्लेबाज –  D Shorey, Hiten Dalal, M kalra

ऑलराउंडर – N Rana, L Yadav, P Negi

गेंदबाज -S Bhati, N saini, Ishant Sharma, P Vijayrn

Uttar Pradesh Playing 11

विकेटकीपर – Upendra Yadav

बल्लेबाज – Samarth Singh, P garg, Saurabh Kumar, A Nath, Rinku Singh

ऑलराउंडर -Shubham Chaubey,

गेंदबाज – Mohasin Khan, Ankit Chaudhary, Ankit Rajpoot, Yash Dayal

DLH vs UP SQUAD

Delhi Squad – Ishant Sharma , Unmukt Chand, Pawan Negi, Varun Sood, Nitish Rana, Dhruv Shorey, Navdeep Saini, Himmat Singh, Pranshu Vijayran, Suboth Bhati, Hiten Dalal, Manjot Kalra, Anuj Rawat (wk), Lalit Yadav

Uttar Pradesh Squad – Suresh Raina, Akshdeep Nath (c), Ankit Rajpoot, Saurabh Kumar, Shubham Chaubey, Samarth Singh, Rinku Singh, Zeeshan Ansari, Upendra Yadav (wk), Priyam Garg, Shiva Singh, Aryan Juyal, Mohsin Khan, Mohit Jangra, Yash Dayal, Nalin Mishra, Bobby Yadav, Ankit Chaudhary

DLH vs UP Dream11 Team

विकेटकीपर : U Chand ने 9 पारियों में दो अर्धशतकों की मदद से 236 रन बनाए हैं. ओपनिंग बल्लेबाजी करते हैं, तो इन्हें ही लेना सही रहेगा.

बल्लेबाज : Rinku Singh और Samarth Singh को उत्तर प्रदेश की टीम की ओर से ले सकते हैं. सामर्थ ने टीम के लिए सबसे ज्यादा 371 रन बनाए हैं.

Dhruv Shorey लगातार फ्लॉप हो रहे हैं. चूँकि, दिल्ली टीम में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए आते हैं. इसलिए, ध्रुव को हमने टीम में जगह दी है. वहीं, Himmat Singh को चुना जा सकता है.

ऑलराउंडर : A Nath ने उम्मीदों के अनुसार अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है. हालांकि, 170 रन जरूर बना चुके हैं. N rana और Lalit Yadav दिल्ली के मैच विनर प्लेयर हैं. वो अलग बात है कि टूर्नामेंट में अब तक खासा प्रदर्शन इन दोनों बल्लेबाजों से नहीं निकला है. बावजूद, सेफ चॉइस ये नितीश और ललित हो सकते हैं.

गेंदबाज : Ankit Chaudhary ने 11 विकेट तो Ankit Rajpoot ने 9 विकेट चटकाए हैं. S Bhati 18 विकेट हासिल किये

Himmat Singh को टीम में न लें.

हैं.

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...