PKT vs NOR Dream11 टी10 क्रिकेट लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Dec 1, 2018 11:56 am IST

  • PKT vs NOR Dream11 Team|पख्तून्स बनाम नॉर्दन वॉरियर्स

    PKT vs NOR Dream11|Who Will Win Today Match

     

     

    टी10 क्रिकेट लीग में शनिवार को पहले क्वालीफायर  में Pakhtoons टीम का सामना Northern Knights से होगा। दोनों ही टीमों का प्रदर्शन इस सीजन बेहद शानदार रहा है। Northern Warriors ने जहां अपने 6 मैचों में 5 जीत हासिल की है। वही Pakhtoons की टीम ने इतने ही मैचों में 4 में जीत दर्ज की है। दोनों ही टीमों के पास स्टार खिलाड़ियों की भरमार है। ऐसे में एक बेहद रोमांचक मुकाबले की उम्मीद की जा रही है।

    Northern Warriors की टीम ने अपने पिछले मैच में Rajputs पर शानदार 7 विकट से जीत दर्ज की थी। टीम का गेंदबाजों ने पिछले मैच में बेहद दमदार प्रदर्शन किया था। टीम की बल्लेबाजी की बात की जाए तो Pooran ने इस सीजन में विस्फोटक बल्लेबाजी की है। वही Simmons, Darren Sammy जैसे बल्लेबाजों ने टीम के लिए रन बनाए है।

    वही टीम की खासियत उनके पास मौजूद विस्फोटक ऑलराउंडर रहे है। Andre Russell, Ravi Bopara जैसे ऑलराउंडरों ने बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दिया है। Russell खासतौर पर इस सीजन में बेहद खतरनाक खिलाड़ी के तौर पर उभरे है।

    वही दूसरी तरफ Pakhtoons की टीम ने भी इस सीजन बेहद शानदार क्रिकेट खेली है। हालांकि टीम को अपने पिछले मैच में Punjabi Legends के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। टीम की बल्लेबाजी पर नजर डालें तो Delport, Fletcher ने टूर्नामेंट में बेहद शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। वही पिछले कुछ मैचों में Ingram के बल्ले से भी रन निकले है। जो की टीम के लिए शुंभ संकेत है।

    वही टीम की गेंदबाजी की बात करें तो Mohammad Irfan, RP Singh, Sohail Khan जैसे गेंदबाजों की मौजूदगी में टीम का अटैक काफी संतुलित दिखाई दिया है। वही Dawson, Naib ने भी जरुरत पड़ने पर अच्छी गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

     

     

     

    PKT vs NOR Team News

    Andre Russell को पिछले मैच में आराम दिया गया था। वो इस मैच में खेलते दिखाई देंगें।

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

    https://twitter.com/PakhtoonTeam/status/1068663772707983360

     

    PKT vs NOR Playing 11

    Pakhtoons Playing 11

     

    विकेटकीपर – Shafiqullah Shafiq

    बल्लेबाज – Cameron Delport, Andre Fletcher, Colin Ingram, Muhammad Kaleem

    ऑलराउंडर – Shahid Afridi, Gulbadin Naib, Liam Dawson

    गेंदबाज – Sohail Khan, Mohammad Irfan, ( Doubt : RP Singh)

     

    Northern Warriors Playing 11

     

    विकेटकीपर – Nicholas Pooran

    बल्लेबाज – Lendl Simmons, Rovman Powell, Darren Sammy (Doubt: Kennar Lewis)

    ऑलराउंडर – Andre Russell, Ravi Bopara

    गेंदबाज – Chris Green, Wahab Riaz, Hardus Viljoen, ( Doubt : Kharry Pierre, Imran Haider)

     

     

    PKT vs NOR SQUAD

     

    Pakhtoons –   Shahid Afridi (c), RP Singh, Sohail Khan, Andre Fletcher, Chadwick Walton (wk), Shapoor Zadran, Shafiqullah Shafiq, David Willey, Liam Dawson, Mohammad Irfan, Colin Ingram, Gulbadin Naib, Cameron Delport, Sharafuddin Ashraf, Muhammad Kaleem, Taj Wali

     

    Northern Warriors – Daren Sammy, Rovman Powell, Rahul Bhatia, Wahab Riaz, Khary Pierre, Amitoze Singh, Nicholas Pooran,Hardus Viljoen, Dwayne Smith, Chris Green, Ravi Bopara, Lendl Simmons, Harry Gurney, Andre Russell, Kennar Lewis, Imran Haider

     

    यह भी पढ़े –Will open the Inning if Captain ask: Hanuma Vihari

     

    PKT vs NOR Dream11 Team

     

    विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Nicholas Pooran सबसे बेहतर ऑप्शन रहेंगें। Pooran ने पिछले मैचों में जबर्दस्त बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। उनका बल्ला इस टूर्नामेंट में खुद चला है। ऐसे में वो बेहतर विकल्प होगें।

     

    बल्लेबाज –  बल्लेबाजी में Cameron Delport, Andre Fletcher, Lendl Simmons सबसे अच्छे ऑप्शन रहेंगें। Delport ने इस टूर्नामेंट के लगभग हर मैच में शानदार पारी खेली है। वही Fletcher ने भी कुछ शानदार पारी खेली है।

     

    ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Andre Russell, Ravi Bopara, Liam Dawson बेहतर विकल्प होगें। Andre Russell का प्रदर्शन इस टूर्नामेंट में कमाल का रहा है। उन्होने बल्ले और गेंद दोनों से योगदान दिया है। वही Bopara ने भी अच्छी क्रिकेट खेली है।

     

    गेंदबाज –   गेंदबाजी में Hardus Viljoen,Chris Green, Sohail khan, Mohammad Irfan सबसे अच्छे ऑप्शन होगें. Hardus ने बढ़िया गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। वही Sohail Khan ने भी अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया है।

     

    Previous Article
    Next Article