PK-A vs EN-A Dream11 चौथा अनौपचारिक एकदिवसीय Match Prediction, Team Preview

Updated on: Dec 1, 2018 12:37 pm IST

  • PK-A vs EN-A Dream11 Team|पाकिस्तान-ए बनाम इंग्लैंड लायंस

    PK-A vs EN-A Dream11|Who Will Win Today Match

    आबु धाबी, दिसंबर 02 at 12:00 PM

     

    आबु धाबी में चौथे और निर्णायक मुकाबलें में England Lions का सामना Pakistan-A से होगा। पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना चुकी England Lions की टीम शनिवार को सीरीज को अपने नाम करने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। वही Pakistan-A की टीम इस मैच को हर हाल में जीत कर सीरीज को बराबरी पर लाना चाहेंगी।

    England Lions की टीम ने सीरीज में पिछड़ने के बाद शानदार वापसी की है। टीम ने पहले वनडे मैच में हार के बाद अगले दोनों एकदिवसीय मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। टीम की बल्लेबाजी की बात की जाए तो दूसरे मैच टॉप ऑर्डर के शानदार प्रदर्शन के बाद तीसरे मैच में टीम के मिडिल ऑर्डर जबर्दस्त फॉर्म में नजर आया। ollie Pope , और कप्तान Gregory ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया था। जिसके चलते टीम मैच को जीतने में कामयाब रही थी।

    वही टीम की गेंदबाजी की बात करें तो पिछले मैच में टीम के गेंदबाजों ने 246 रनों का लक्ष्य का शानदार तरीके से बचाव किया था। Mark Wood, Dominic Bess ने तीसरे मुकाबलें में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था।

    वही दूसरी तरफ Pakistan-A की टीम के लिए यह मैच बेहद महत्वपूर्ण होगा। टीम सीरीज में 1-2 से पिछड़ रही थी, ऐसे में टीम इस मैच को जीतनें में एड़ी चोटी का जोर लगाएगी। टीम की बल्लेबाजी की बात की जाए टीम को Abid Ali की कमी पिछले मैच में जरुर अखरी है। हालांकि कप्तान Mohammad Rizwan ने पिछले दोनों ही मुकबलों में शानदार पारी खेली है। लेकिन टीम के अन्य बल्लेबाज फॉर्म के लिए जूझते नजर आए है।

    हालांकि टीम की गेंदबाजों ने पिछले मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। Waqas Maqsood , Rahat Ali, Khushdil की तिकड़ी ने England Lions के बल्लेबाजों को पिछले मैच में खासा परेशानी में डाला था।

     

    PK-A vs EN-A Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

     

    PK-A vs EN-A Playing11

     

    Pakistan Playing 11

     

    विकेटकीपर – Mohammad Rizwan

    बल्लेबाज -Shan Masood, Mohammad Saad, Adil Amin , Abid Ali

    ऑलराउंडर -Khushdil Shah, Zohaib Khan

    गेंदबाज – Rahat Ali, Waqas Maqsood, Amad Butt, Ashiq Ali

     

    England Lions Playing 11

     

    विकेटकीपर -Alex Davies

    बल्लेबाज – Tom Kohler Cadmore, Ollie Pope, Sam Hain, (Doubt : Joe Clarke)

    ऑलराउंडर -Liam Livingstone, Lewis Gregory

    गेंदबाज -Mark Wood, Jamie Overton, Dominic Bess, Danny Briggs

     

    PK-A vs EN-A SQUAD

     

    Pakistan-A Squad – Shan Masood, Abid Ali, Ali Imran, Muhammad Saad, Khushdil Shah, Adil Amin, Muhammad Rizwan (captain), Ammad Butt, Zohaib Khan, Waqas Maqsood, Rahat Ali, Muhammad Irfan Jr, Ashiq Ali, Muhammad Irfan (FATA).

    England Lions Squad – Dominic Bess, Joe Clarke, Nick Gubbins, Alex Davies, Sam Hain, Max Holden, Tom Kohler-Cadmore, Liam Livingstone, Saqib Mahmood, Jamie Overton, James Porter, Mark Wood, Danny Briggs, Lewis Gregory.

     

    यह भी पढ़े – Watch :Virat Kohli medium-pace in warm up game

     

    PK-A vs EN-A Dream11 Team

     

    विकेटकीपर –   विकेटकीपर के तौर पर Mohammad Rizwan सबसे बेहतर विकल्प होगें। Rizwan ने पिछले दोनों ही मैचों में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया है। वही वो विकेट के पीछे भी काफी मुस्तैद नजर आए है।

     

    बल्लेबाज –  बल्लेबाजी में Ollie Pope, Tom Kohler Cadmore, Shan Masood, Mohammad Saad , Abid Ali  सबसे अच्छे विकल्प के तौर पर नजर आते है। Ollie Pope ने पिछले मैच में शानदार पारी खेली थी। वही Mohammad Saad भी शानदार फॉर्म में नजर आए है।

     

    ऑलराउंडर –   ऑलराउंडर के तौर पर Liam Livingstone, Lewis Gregory, Khushdil Shah, Zohaib Khan सबसे अच्छे ऑप्शन होगें। Livingstone ने ऑलराउंडर की भूमिका को बखूबी तरीके से निभाया है। वही khushdil ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी की थी।

     

    गेंदबाज –  गेंदबाजी में Waqas Maqsood, Rahat Ali, Mark Wood, Jamie Overton सबसे अच्छी चॉइंस होगें। Rahat Ali ने पिछले मैच में अपने अनुभव का परिचय दिया था। वही Mark Wood ने सीरीज के अपने पहले ही मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। Waqas Maqsood ने टीम में अपनी जगह अपनी गेंदबाजी से सही ठहराया है।

     

     

    Previous Article
    Next Article