PKT vs RAJ Dream11 टी10 क्रिकेट लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 23, 2018 11:00 am IST

  • PKT vs RAJ Dream11 Team| राजपूत बनाम पखतून्स

     PKT vs RAJ Dream11|Who Will Win Today Match

    अपने पहले मैच में 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज करने वाली Rajputs टीम टूर्नामेंट के छठे मैच में  Pakhtoons से भिड़ेगी। Mohammad Shahzad की तूफानी पारी के बदौलत Rajputs की टीम ने टूर्नामेंट का शानदार आगाज किया है। वही दूसरी तरफ Pakhtoons के लिए टूर्नामेंट की शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नही रही है। टीम को अपने पहले मुकाबलें में Kerala Kings के हाथों हार का सामना करना पड़ा था

    Rajputs की टीम की बात करें तो टीम ने अपने पहले मैच में बताया की टीम इस टूर्नामेंट को जीतने की फेवरेट क्यो है। टीम के ओपनर Shahzad ने पहले ही मैच में तूफानी पारी खेल बाकी टीम के लिए खतरें की घंटी बजा दी है। Shehzad के अलावा टीम के पास McCullum, Brathwaite, Evans जैसे तूफानी बल्लेबाजों की भरमार है। जो किसी भी गेंदबाजी की धज्जियां उड़ाने का दम रखते है।

    वही टीम के पास Samit Patel, Carlos Braithwate के रुप में दमदार ऑलराउंडर मौजूद है। जो बल्ले और गेंद दोनों से अहम योगदान दे सकते है। वही टीम की गेंदबाजी ने पहले मैच में शानदार प्रदर्शन किया था। Tymal Mills, Munaf Patel ने पहले मैच में शानदार गेंदबाजी की थी। Munaf ने तीन विकेट भी अपने नाम किए थे।

    वही दूसरी तरफ Pakhtoons की टीम को अपने पहले मैच में हार का सामना करना पड़ा था। टीम के बल्लेबाज पहले मैच में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नही कर पाए थे। टीम की तरफ से Fletcher, Delport ही लय में नजर आए थे। Pakhtoons  के टॉप ऑर्डर ने टीम को काफी धीमी शुरुआत दी थी जिसके चलते टीम एक बड़ा टोटल खड़ा करने में नाकामयाब रही थी।

    Pakhtoons के गेंदबाजों ने भी अपने पहले मैच में कुछ खास प्रभाव नही ड़ाल पाए थे। Mohammad Irfan, David Willey जैसे गेंदबाज उम्मीद के मताबिक प्रदर्शन नही कर पाए थे। जिसके चलते टीम अपने लक्ष्य का बचाव करने में नाकामयाब रही थी।

     

    PKT vs RAJ Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

    PKT vs RAJ Playing 11

     

    Pakhtoons Playing 11

    विकेटकीपर – Chandwick Walton

    बल्लेबाज – Colin Ingram, Cameron Delport, Andre Fletcher

    ऑलराउंडर -Shahid Afridi, Liam Dawson  (Doubt : David Willey, Gulbadin Naib)

    गेंदबाज – Mohammad Irfan, Sohail Khan, Shapoor Zadran (Doubt: Sharafuddin Ashraf, Rp Singh)

     

    Rajputs Playing 11

    विकेटकीपर – Mohammad shahzad

    बल्लेबाज – Brendon McCllum, , Rilee Rossouw, Laurie Evans , Ben Duck

    ऑलराउंडर -Carlos Braithwate, Samit Patel, Rohan Mustafa

    गेंदबाज -Tymal Mills, Sayed Shirzad, Munaf Patel

     

    PKT vs RAJ SQUAD

     

    Pakhtoons: 

    Shahid Afridi, Mohammad Irfan , Liam Dawson, Colin Ingram, David Willey, Andre Fletcher , Sohail Khan, Sharafuddin Ashraf, Chadwick Walton , Shapoor Zadran, Gulbadin Naib , Cameron Delport, Shafiqullah Shafiq

    Rajputs: 

    Brendon McCullum , Rilee Rossouw , Chris Lynn, Mohammad Hafeez, Mohammad Shahzad, Tymal Mills, Carlos Brathwaite, Rahat Ali, Samit Patel , Qais Ahmad , Ben Dunk, Shan Masood, Peter Trego.

     

    PKT vs RAJ Dream11 Team

     

    विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Mohammad Shahzad बेस्ट ऑप्शन रहेंगे। Shahzad ने पहले मैच में तूफानी पारी खेली थी। वो इस समय जबर्दस्त फॉर्म में मौजूद है। ऐसे में वो बेस्ट चॉइंस होंगे।

    बल्लेबाज – बल्लेबाजी में Cameron Delport, Andre Fletcher, Brendon McCllum , Laurie Evans सबसे बेहतर विकल्प रहेंगे। Delport ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी की थी। वही Fletcher भी पहले मैच में रंग में नजर आए थे।

    ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर Carlos Braithwate, Samit Patel, Shahid Afridi अच्छे ऑप्शन रहेंगें। Braithwate ने पिछले मैच में शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। वही Afridi अपना दिन होने पर अकेले दम पर मैच पलटने का माद्दा रखते है।

    गेंदबाज -गेंदबाजी में Tymal Mills, Munaf Patel, Mohammad Irfan अच्छे विकल्प होंगे। Munaf ने पिछले मैच में किफायती गेंदबाजी के साथ-साथ विकेट भी चटकाए थे। वही Mills किसी भी बल्लेबाजी को ध्वस्त करने का दम रखतें है।

     

    Previous Article
    Next Article