SA vs WI Dream11 Hindi Prediction, वॉर्मअप मैच, Team News, Playing 11

By Shubham Mishra @shub4438

SA vs WI Dream11|साउथ अफ्रीका बनाम विंडीज|SA vs WI Match Preview

ICC Cricket World Cup की शुरुआत से पहले खेले जा रहे वॉर्मअप मैच के 5वें मुकाबले में South Africa की टीम का आमना सामना Windies से होगा। South Africa ने पहले वॉर्मअप मैच में शानदार प्रदर्शन करते हुए Sri Lanka को 87 रनों से मात दी थी। ऐसे में टीम की हौसले काफी बुलंद होंगे। वही, Windies की टीम अपना पहला वॉर्मअप खेलने मैदान पर उतरेंगी।

पहले वॉर्मअप में अफ्रीकी टीम ने दर्ज की शानदार जीत

South Africa की बात की जाए तो टीम का प्रदर्शन पहले वॉर्मअप मैच में बेहद शानदार रहा था। टीम के बल्लेबाजों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 338 रनों का बड़ा लक्ष्य खड़ा किया था। टीम की ओर से कप्तान Faf du Plessis ने महज 69 गेंदों में 88 रनों की तूफानी पारी खेली थी। जबकि Hashim Amla ने 65 रनों का योगदान दिया था। आखिरी के ओवरों में Chris Morris ने 13 गेंदों में 26 रन बनाए थे।

वही, गेंदबाजी में ऑलराउंडर Andile Phehlukwayo ने बेहतरीन गेंदबाजी करते हुए महज 36 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए थे। जबकि Lungi Ngidi ने किफायती गेंदबाजी करते हुए 12 रन देकर 2 विकेट चटकाए थे।

गेल और रसेल की वापसी से मजबूत हुई है विंडीज

Windies की टीम विश्व कप से पहले इस मैच के जरिए इंग्लैंड की परिस्थितियों में खुद को ढालने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। Chris Gayle, Andre Russell, की टीम में वापसी से Windies की बल्लेबाजी को मजबूती मिली है।

जबकि गेंदबाजी में हाल में Sheldon Cottrell ने बेहद शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है। वही, कप्तान Holder के कंधों पर भी बड़ी जिम्मेदारी होगी।

Match Details

Venue – County Ground, Bristol

Date&Time – 26th May 2019, 3:00 PM

पिच कंडिशन

Bristol के मैदान पर हुए पहले वॉर्मअप मैच में स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिली थी। पूरे मैच में स्पिन गेंदबाजों ने कुल मिलाकर 8 विकेट झटके थे। वही, बल्ले पर गेंद रुक कर आ रही थी।

SA vs WI Team News

Quinton de Kock को पहले वॉर्मअप मैच में आराम दिया गया था। ऐेसे में वो इस मैच में खेलते दिख सकते है।

Dale Steyn को पिछले मैच में मौका नहीं दिया गया था। ऐसे में इस मैच में वो Ngidi या Rabada की जगह खेल सकते है।

Chris Gayle इस मैच में खेलते नजर आएंगे।

टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

SA vs WI Playing 11

South Africa Playing 11

विकेटकीपर – Quinton d Kock

बल्लेबाज – Faf du Plessis, David Miller, Hashim Amla, Rassie van d Dussen, (Doubt: , Aiden Markram)

ऑलराउंडर -Andile Phehlukwayo, JP Duminy, D Pretorius

गेंदबाज – Kagiso Rabada, Lungi Ngidi, Dale Steyn, Imran Tahir

Windies Playing 11

विकेटकीपर – Shai Hope

बल्लेबाज – Chris Gayle, Evin Lewis, S Hetymer, Darren Bravo

ऑलराउंडर – Andre Russell, Carlos Braithwaite

गेंदबाज – S Cottrell, S Gabriel, Ashley Nurse, Kemar Roach

SA vs WI SQUAD

South Africa Squad – Faf du Plessis (c), JP Duminy, David Miller, Dale Steyn, Andile Phehlukwayo, Imran Tahir, Hashim Amla, Kagiso Rabada, Dwaine Pretorius, Quinton de Kock, Chris Morris, Lungi Ngidi, Aiden Markram, Rassie vd Dussen, Tabraiz Shamsi

Windies Squad – Jason Holder (c), Andre Russell, Ashley Nurse, Carlos Brathwaite, Chris Gayle, Darren Bravo, Evin Lewis, Fabian Allen, Kemar Roach, Nicholas Pooran, Oshane Thomas, Shai Hope, Shannon Gabriel, Sheldon Cottrell, Shimron Hetmyer

यह भी पढ़े –  ICC World Cup 2019: इस दिग्गज बल्लेबाज का बड़ा बयान, कहा- सेमीफाइनल में खत्म हो सकता है इंग्लैंड का सफर

SA vs WI Dream11 Team

South Africa:

Faf du Plessis ने Windies के खिलाफ 10 वनडे मैचों में 40 की औसत से 244 रन बनाए है। पहले वॉर्मअप मैच में Faf ने 88 रनों की शानदार पारी खेली थी।

Hashim Amla को विंडीज का गेंदबाजी अटैक बेहद रास आता है। उन्होने Windies के खिलाफ 15 मैचों में 81 की शानदार औसत से 1063 रन बनाए है। वॉर्मअप मैच में भी Amla ने 65 रन बनाए थे।

JP Duminy ने Windies के खिलाफ 15 पारियों में 53 की शानदार औसत से 480 रन बनाए है। हालांकि वो इस टीम के खिलाफ कोई भी शतकीय पारी नहीं खेल सके है।

Kagiso Rabada ने Windies के खिलाफ 3 मैच खेले है। जिसमे उन्होने सिर्फ 3 विकेट ही चटकाए है। पहले वॉर्मअप मैच में Rabada ने 40 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया था।

Imrah Tahir  Windies के बल्लबाजों के लिए अबूझ पहेली साबित होते है। वो इस टीम के खिलाफ 8 मैचों में कुल 26 विकेट चटका चुके है। 45 रन देकर 7 विकेट उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन रहा है।

Windies:

Shai Hope ने पिछले 5 वनडे पारियों में कुल 470 रन बनाए है। जिसमे दो शतक और दो अर्धशतक शामिल है।

Chris Gayle ने South Africa के खिलाफ 34 मैचों में 30 की औसत से 985 रन बनाए है। उनका इस टीम के खिलाफ सर्वाधिक स्कोर नाबाद 152 रन रहा है।

Andre Russell ने South Africa के खिलाफ 6 मैचों में कुल 123 रन बनाए है, जबकि गेंदबाजी में वो 9 विकेट चटका चुके है।

Shannon Gabriel ने South Africa के खिलाफ 2 मैचों में 4 विकेट अपने नाम किए है। जबकि पिछले पांच वनडे मैचों में वो कुल 8 विकेट चटका चुके है।

To get exclusive fantasy tips, enter your name and phone number below



Loading Please Wait..

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...