KTS vs TIT Dream 11 Team Hindi Prediction सीएसए टी20 चैलेंज Match Preview, Team News, Playing 11

By Avinash Aryan

KTS vs TIT Dream 11 Team Hindi Prediction | नाइट्स बनाम टाइटंस

KTS vs TIT Match Prediction | Who Will Win Today’s Match

CSA T20 Challenge 2019

Venue: Diamond Oval, Kimberley

Date & Time : April 14, 2019, 6:00 PM IST

KTS vs TIT Match Preview

रविवार को नाइट्स और टाइटंस की टीमें आमने-सामने होंगी. किम्बरले के डायमंड ओवल में ये मैच खेला जाएगा. अंक तालिका में सबसे निचले पायदान पर काबिज नाइट्स को अब भी जीत की तलाश है. टीम ने तीन मैच खेले हैं और दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.

एक मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हुआ था. ऐसे में नाइट्स को अब भी खाता खोलना है. पिछले मैच में नाइट्स को लायंस ने 40 रनों से हराया.

फ्लॉप रही नाइट्स की बल्लेबाजी

इस मैच में नाइट्स की बल्लेबाजी पूरी तरह फ्लॉप रही. लायंस ने नाइट्स को 150 रनों का टार्गेट दिया था. लेकिन, इतने रनों का भी टीम पीछा नहीं कर सकी. और महज 110 रन ही बना सकी. लिहाजा, 40 रनों से हारना पड़ा.

अच्छी स्थिति में टाइटंस

दूसरी ओर, टाइटंस की शुरूआत हार से हुई थी. लेकिन, अगले ही मैच में केप कोबराज पर टाइटंस ने सात विकेटों की धमाकेदार जीत हासिल की. हालांकि, डॉलफिंस के खिलाफ वाला मैच बारिश की वजह से धुल गया. सात अंकों के साथ टाइटंस इस समय तीसरे स्थान पर काबिज है.

KTS vs TIT Team News

Knights ने इस मैच के लिए अबतक अपने स्कवाड का ऐलान नहीं किया है।

Titans की टीम ने इस मैच के लिए अपने स्कावड की घोषणा कर दी है।

KTS vs TIT Pitch Report

टी20 क्रिकेट के हिसाब से डायमंड ओवल का ये मैदान बढ़िया है. पहली पारी में यहाँ बैटिंग करना आसान होता है. एवरेज स्कोर 160 रनों का है.  वहीं, दूसरी पारी में एवरेज स्कोर 148 रनों का है.

CC vs DOL Dream 11 Hindi Prediction

KTS vs TIT Squad

Knights :

A Gous, P Kruger, R van Tonder, P van Biljon, G Mokoena, R Mclaren, G Coetsee, S van Schalkwyk, O Baartman, T Mnyaka, E Leie, M Jansen, T Ntuli

Titans :

Farhaan Behardien (c), Matthew Arnold, Junior Dala, Theunis de Bruyn, Tony de Zorzi, Henry Davids, Donovan Ferreira, Eldred Hawken, Rubin Hermann, Gregory Mahlokwana, Tshepo Moreki, Diego Rosier, Grant Thomson, Shaun von Berg

KTS vs TIT Playing 11

Knights :

विकेटकीपर – Andries Gous

बल्लेबाज – Petrus van Biljon (c), R van Tonder, T Mokoena

ऑलराउंडर -Ryan McLaren, Patrick Kruger,

गेंदबाज – Shadley van Schalkwyk, T Ntuli, G Coetzee, Eddie Leie

Titans :

विकेटकीपर: R Hermann

बल्लेबाज: H Davids, T de Zorzi, Theunis De Bruyn, D Rosier, F Behardien

ऑलराउंडर: G Thomson, E Hawken

गेंदबाज: Junior Dala, SV Berg, G Mahlokwana

KTS vs TIT Dream 11 Fantasy Tips

विकेटकीपर – विकेटकीपर के तौर पर Andrew Gous सबसे अच्छे विकल्प होगें। Andrew Gous ने पिछले मैच में बल्ले से अहम योगदान दिया था। साथ ही वो बल्लेबाजी क्रम में भी ऊपर आते है।

बल्लेबाज – बल्लेबाजी में T de Zorzi, Theunis De Bruyn, D Rosier, R v Tonder सबसे अच्छे विकल्प होगें। Theunis De Bruyn ने शुरुआती मैचों में शानदार पारी खेली है। जबकि D Rosier भी लय में नजर आए है।

ऑलराउंडर – ऑलराउंडर के तौर पर G Thomson, Ryan McLaren सबसे अच्छे विकल्प होगे। MacLaren ने पिछले मैच में किफायती गेंदबाजी की थी। साथ ही वो  बल्ले से भी असरदार रहे थें।

गेंदबाज – गेंदबाजी में G Coetzee, Shadley van Schalkwyk, Junior Dala, SV Berg सबसे अच्छे विकल्प होगे। Coetzee ने पिछले मैच में बढिया गेंदबाजी करते हुए दो विकेट अपने नाम किए थें।

Avinash Aryan