ICC CWC 2019: इंग्लैंड की बढ़ी मुश्किलें,कप्तान मोर्गन के बाद चोटिल हुआ ये तेज गेंदबाज

By Shubham Mishra @shub4438

20 सालों के लंबे इंतजार के बाद विश्व कप की मेजबानी कर रही इंग्लैंड की टीम के लिए एक और बुरी खबर आई है। टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए अभ्यास मैच के दौरान चोटिल हो गए है। इससे पहले टीम के कप्तान इयोन मोर्गन भी चोटिल हो गए थे, जिसके चलते वो पहले वॉर्मअप मैच मे भाग नहीं ले सके थे।

मार्क वुड हुए चोटिल

इंग्लैंड के लिए विश्व कप से पहले एक और बुरी खबर आ रही है। टीम के तेज गेंदबाज मार्क वुड ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वॉर्मअप मैच के दौरान चोटिल हो गए है। वुड ने मैच में महज 3.1 ओवर ही गेंदबाजी की और वो दिकक्त में नजर आए। जिसके बाद वुड पविलियन लौट गए।

मार्क वुड को बांए पांव में दर्द की समस्या हो गई है, आपको बता दे की वुड पहले भी टखने की चोट से परेशान रहे है। हालांकि वुड पविलियन की तरफ जरुर दौड़ लगाते हुए गए जो की इंग्लैंड के लिए अच्छे संकेत है।

मोर्गन पहले से चोटिल

इस विश्व कप में इंग्लैंड टीम की अगुवाई कर रहे इयोन मोर्गन पहले ही चोटिल है। मोर्गन को उंगली में गेंद लगी थी। जिसके चलते वो पहले वॉर्मअप मैच में भी टीम का हिस्सा नहीं थे।

हालांकि टीम मैनेजमेंट ने उनके दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाले मैच से पहले फिट हो जाने की संभावना जताई है।

यह भी पढ़े – ICC CWC 2019 : ऐसे 3 मौके जब विश्वकप जीतने वाली टीम के खिलाड़ी को नहीं मिला ‘मैन ऑफ द टूर्नामेंट’ अवॉर्ड

पहले वॉर्मअप में इंग्लैंड को झेलनी पड़ी थी हार

मेजबान इंग्लैंड की टीम को विश्व कप के पहले वॉर्मअप मैच मे हार का सामना करना पड़ा था। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने इंग्लैंड को 12 रनों से शिकस्त दी थी।

कंगारुओं की तरफ से स्टीव स्मिथ ने शानदार शतकीय पारी खेली थी। जबकि इंग्लैंड की तरफ से जेम्स विंस और बटलर ने अर्धशतक लगाया था, लेकिन वो टीम को जीत दिलाने मे नाकामयाब रहे थे।

क्यो पड़ी धोनी को प्लेन उड़ान की जरुरत देखें हमारी खास Spoof Video….

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...