CWC 2019: कार से किया सिंगापुर से इंग्लैंड तक का सफर,जानें क्यों आईसीसी ने दे दी सेमीफाइनल और फाइनल मैच की टिकट

By Shubham Mishra @shub4438

विश्व कप जैसे बड़े टूर्नामेंट के मैचों का लुत्फ उठाने का एक अलग ही मजा है। खासतौर पर जब आप मैदान पर मौजूद हो और मौका हो विश्व कप के सेमीफाइनल का। लेकिन क्या आप एक मैच को देखने के लिए 17 देशों के बॉर्डर को कार से पार कर मैच का मजा लेने जाना चाहेंगे। शायद कभी नहीं पर सिंगापुर की एक फैमिली ने लंदन तक का सफर कार से तय किया। यही नहीं जब उनको सेमीफाइनल का टिकट नहीं मिला तो आईसीसी ने उनको स्पेशल फोन करके सेमीफाइल और फाइनल मैच की टिकट मुहैया करवाई।

सिंगापुर से लंदन तक का सफर कार से

भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल मैच देखने के लिए माथुर फैमिली ने सिंगापुर से लंदन तक का सफर कार से तय किया। 17 मई को सिंगापुर से निकली माथुर फैमिली 5 जुलाई को लंदन पहुंची।

6 जुलाई को उन्होने श्रीलंका का मैच देखा, जिसके बाद उनको पता लगा की भारत 9 जुलाई को पहले सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा। लेकिन इसके बाद अनुपम को अपनी फैमिली के लिए टिकट नहीं मिल पाई। वो अपने और बेटे के लिए टिकट लेने में कामयाब रहे परंतु उनको अपने माता पिता के लिए टिकट नहीं मिली।

यह भी पढ़े –  बर्थडे स्पेशल: बेहद संघर्ष और कठिन परिस्थितियों से गुजर माही ने हासिल किया है मुकाम

आईसीसी ने दी सेमीफाइनल और फाइनल की टिकट

आईसीसी ने माथुर फैमिली के बारे में पहले पढ़ा हुआ था। जब आईसीसी को पता चला की माथुर फैमिली को सेमीफाइनल मैच की टिकट नहीं मिली है। इसके बाद आईसीसी ने अनुपम को फोन करके सेमीफाइनल और फाइनल मैच की टिकट ऑफर किया।

ये बात खुद अनुपम ने अपने फैसबुक पर साझा की। उन्होंने बताया की उनको आईसीसी की तरफ से फोन आया और उनको सेमीफाइनल और फाइनल दोनों ही मैचों की टिकट दी गई है।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश….

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...