अफगानिस्तान को लगा दोहरा झटका, शहजाद के बाद ये मुख्य गेंदबाज भी हो सकता है विश्व कप से बाहर

By Shubham Mishra @shub4438

ICC Cricket World CUP 2019 में लगातार तीन हार का सामना कर चुकी अफगानिस्तान के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद के बाहर होने के बाद अब राशिद खान की फिटनेस को लेकर बड़ा सवाल खड़ा हो गया है। राशिद को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच के दौरान सर पर गेंद लगी थी। जिसके बाद वो गेंदबाजी नहीं कर सके थे।

राशिद खान की फिटनेस पर बड़ा सवाल

विश्व कप में अपने शुरुआती तीनों ही मैच गंवा चुकी अफगानिस्तान टीम के लिए एक और बुरी खबर सामने आई है। टीम के स्टार गेंदबाज राशिद खान सर की चोट के चलते विश्व कप से बाहर हो सकते है।

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले के 34वें ओवर में लॉकी फुर्ग्सन की गेंद राशिद के सर पर जा लगी थी। जिसके बाद वो दिकक्त में नजर आए थे, राशिद चोट लगने के बाद फील्ड पर भी नहीं आए थे। हालांकि कप्तान ने मैच के बाद कहा है की राशिद अब ठीक और चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

शहजाद हो चुके है पहले ही बाहर

अफगानिस्तान टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद घुटने की चोट के चलते विश्व कप से पहले ही बाहर हो चुके है। शहजाद को पाकिस्तान के खिलाफ वॉर्मअप मैच में घुटने में चोट लगी थी। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होने टीम के लिए शुरुआती दोनों ही मैचों में हिस्सा लिया था।

शहजाद की जगह इकरम अली को टीम में शामिल किया गया है। जिन्होने न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में 22 गेंदों में महज 2 रन बनाए थे।

यह भी पढ़े –  क्रिकेट इतिहास की एकमात्र टीम जिसने विश्वकप में 3 बार किया है सफल 300 प्लस रन चेज

बेहद निराशाजनक रहा है टीम का प्रदर्शन

अफगानिस्तान का प्रदर्शन इस विश्व कप में अबतक बेहद निराशाजनक रहा है। टीम ने अपने शुरुआती तीनों ही मैचों में हार का सामना किया है।

आखिरी मैच में टीम को न्यूजीलैंड के हाथों 7 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी। अफगानिस्तान अपने अगले मुकाबले में 15 जून को साउथ अफ्रीका से भिड़ेगी।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश…

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...