| On Updated : Mar 13, 2019 4:07 PM IST

IND vs AUS: बीच मैदान पर रोहित ने लगाई कुलदीप को फटकार, जानें पूरे मामला..

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेलें जा रहें पांचवें और निर्णायक एकदिवसीय मुकाबलें में भारत के गेंदबाज बेहद संघर्ष करते हुए नजर आ रहे है। 25 ओवर से ज्यादा के खेल के बाद भी टीम इंडिया अबतक महज एक विकेट ही चटका सकी है।

अबतक के खेल में चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की जमकर पिटाई हुई है, जिसके चलते ओवर के बीच में ही टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा कुलदीप को फटकार लगाते नजर आए।

रोहित ने लगाई कुलदीप को फटकार

कोटला के मैदान में खेल जा रहे पांचवें एकदिवसीय मुकाबलें के दौरान उपकप्तान रोहित शर्मा कुलदीप यादव को फटकार लगाते नजर आए।

दरअसल मामला 26वें ओवर का है, इस ओवर में कुलदीप ने एक छक्के समेत 9 रन दिए थें। ओवर के समाप्त होने के बाद रोहित कुलदीप को सही लाइन लैंथ पर गेंदबाजी नहीं करने को लेकर फटकार लगाते नजर आए। रोहित कुलदीप से काफी खफा नजर आए, यह बात रोहित के हाव भाव से साफतौर पर देखी जा सकती थी।

ऑस्ट्रेलिया की मजबूत शुरुआत

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेल जा रहे पांचवें एकदिवसीय मुकाबलें में ऑस्ट्रेलिया की टीम बेहद मजबूत स्थिती में नजर आ रही है। ऑस्ट्रेलिया ने 25 से ज्यादा ओवर के खेल मे महज एक विकेट गंवा 150 से ज्यादा रन बना लिए है।

टीम का एकमात्र विकेट कप्तान एरोन फिंच के रुप में गिरा है। जिनको 27 रन के निजी स्कोर पर रविंद्र जडेजा ने चलता किया था।

ख्वाजा की एक और शतकीय पारी

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के प्रदर्शन को जारी रखतें हुए इस सीरीज का अपना दूसरा शतक भी जड़ दिया है। ख्वाजा ने तीसरे एकदिवसीय मैच में भी शतकीय पारी खेली थी।

जबकि चौथे वनडे में भी उन्होने बल्ले से बेहद अहम योगदान देते हुए अर्धशतक जड़ा था। ख्वाजा का वनडे क्रिकेट मे यह दूसरा शतक है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...