सुषमा स्वराज के निधन पर इन भारतीय खिलाड़ियों ने जताया शोक,ट्वीट कर दी श्रंद्धांजलि

Updated on: Aug 7, 2019 12:41 pm IST

  • भारत की पूर्व विदेश मंत्री रही सुषमा स्वराज का कल रात अचानक दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया, उनको एम्स अस्पताल में रात को भर्ती कराया गया पर उनको बचाया नहीं जा सका। सुषमा स्वराज के निधन के बाद भारतीय खिलाड़ियों ने ट्वीट करके अपना दुख जताया और उनकी आत्मा की शांति की दुआ करी।

    कप्तान कोहली ने दी श्रंद्धांजलि

    भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने सुषमा स्वराज के निधन पर बेहद शोक व्यक्त किया है। कोहली ने ट्वीट करके कहा की “सुषमा जी के निधन की खबर सुनकर बेहद दुख हुआ,भगवान उनकी आत्मा को शांति दे”…

    विराट कोहली इस समय विंडीज दौर पर टीम के साथ मौजूद है, टीम इंडिया ने 6 अगस्त यानि कल विंडीज की टीम को तीसरे और आखिरी टी20 मुकाबले में मात देकर विंडीज का सूपड़ा साफ किया। कोहली ने कप्तानी पारी खेलते हुए 45 गेंदों में 59 रनों की पारी खेली, जबकि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने 42 गेंदों में 65 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर टीम को जीत दिलाई।

     

    रैना और गौतम गंभीर ने भी जताया शोक

    टीम इंडिया से बाहर चल रहे मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज सुरेश रैना भी ट्वीट करके सुषमा स्वराज के निधन पर बेहद शोक जताया है। रैना ने अपने ट्वीट में लिखा  “एक सच्ची लीडर, मुझे अभी भी विश्वास नहीं हो रहा की सुषमा स्वराज जी का निधन हो गया है,मैं बेहद दुखी हो,देश के लिए यह एक बड़ा झटका है भगवान आपकी आत्मा को शांति दे…

    वही, देश के लिए हर तरह से आगे रहने वाले गौतम गंभीर ने भी ट्वीट करके सुषमा स्वराज के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

     

    यह भी पढ़े –Pro Kabaddi 2019: राहलु चौधरी ने रचा इतिहास,प्रो कबड्डी में ऐसे करने वाले बने पहले खिलाड़ी

     

    अचानक हुआ सुषमा स्वराज का निधन

    भारत की पूर्व विदेश मंत्री रही सुषमा स्वराज का निधन अचानक हुआ, उनको एकदम से दिल का दौरा पड़ा जिसके बाद उनको एम्स अस्पताल ले जाया गया पर वहां उनका निधन हो गया।

    सुषमा स्वराज ने अपने निधन से पहले प्रधानमंत्री को धन्यवाद करते हुए ट्वीट भी किया था।

    Previous Article
    Next Article