ATK vs FCG Dream 11 Team इंडियन सुपर लीग 2018-19, Match Prediction, Team News, Playing 11

Updated on: Nov 28, 2018 12:55 pm IST

  • ATK vs FCG Dream 11 Team | एटीके बनाम एफसी गोवा, आइएसएल 2018-19

    ATK vs FCG Match Prediction | Who Will Win Today’s Match 

     

    Indian Super League 2018-19

    ATK vs FCG Match Details

    Venue:Salt Lake Stadium, Kolkata

    Time: 7:30 PM

    Date: 28 Nov 2018

     

    ATK vs FCG Match Preview

    दो बार की आइएसएल चैंपियन एटीके टीम का अगला मैच साल्टलेक स्टेडियम में एफसी गोवा के खिलाफ खेला जाएगा. टूर्नामेंट में छठे नंबर पर काबिज एटीके के लिए ये मुकाबला अहम होने वाला है. पिछले मैच में टीम को बेंगलुरू एफसी ने अंतिम मिनट में गोल दागकर हरा दिया था. ये मैच अपने घरेलू मैदान पर एटीके टीम खेलेगी. ऐसे में फैंस और सेमीफाइनल की रेस में बने रहने के लिए एटीके को हर हाल में ये मैच जीतना होगा.

    घायल शेर है एटीके

    टीम की डिफेंस खेमा कुछ मैचों से बेहतर कर रही है. गर्सन विएरा, प्रणय हल्दर और आंद्रे बाइकी के शानदार प्रदर्शन की वजह से कहीं न कहीं टीम वापस अपने ट्रैक पर लौटने की कोशिश कर रही है. हालांकि, Kalu Uche और Emiliano Alfaro के चोटिल होने के कारण एटीके की अटैकिंग खेमा कमजोर हो गयी है. बावजूद इसके युवा Komal Thatal गोल दाग रहे हैं. Everton Santos से इस मैच में गोल की उम्मीद होगी.

     

    पलटवार करना चाहेगी एफसी गोवा टीम

    दूसरी ओर, एफसी गोवा इस समय अंक तालिका में दूसरे नंबर पर काबिज है. टीम को अब तक सिर्फ दो मुकाबलों में ही हार मिली है. एक बार नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने 4-1 से रौंदा था. फिर, बेंगलूरू एफसी ने पिछले मैच में गोवा को 2-1 से मात दी. ऐसे में टीम इस मैच में वापस विनिंग ट्रैक पर लौटना चाहेगी. बता दे, एफसी गोवा के लिए F Corominas प्रचंड फॉर्म में हैं. उन्होंने आठ गोल दागे हैं. इसके अलावा कोरोमिनस के नाम पांच असिस्ट भी दर्ज है.

    ATK vs FCG Team News

    बेंगलूरू एफसी के खिलाफ मोहम्मद अली को रेड कार्ड दिखाया गया था. ऐसे में अली ये मैच नहीं खेल पाएंगे.

     

    ATK vs FCG Head To Head

    एटीके और एफसी गोवा अब तक दस मर्तबा एक दूसरे के खिलाफ भिड़ चुकी है. इस दौरान एटीके को चार मुकाबलों में जीत मिली है. जब एक मैच गोवा ने जीता है. बाकी के पांच मुकाबले ड्रा रहे हैं. आंकड़ों के लिहाज से एटीके आगे है. लेकिन, इस सीजन एफसी गोवा का प्रदर्शन काफी बेहतर है. तो गोवा के जीतने के चांसेज ज्यादा है.

     

    ATK vs FCG Possible Line-ups

    ATK : 

    Arindam Bhattacharya (GK), A. Khongjee, Andre Bikey, Ricky Lallawmawma, Gerson Vieira, John Johnson, Pronay Halder, Manuel Lanzarote, Komal Thatal, Balwant Singh, Everton Santos.

     

    FC Goa:

    Mohammad Nawaz (GK), Carlos Pena, Mourtada Fall, Serinton Fernandes, Lenny Rodrigues, Ahmed Jahouh, Chinglensana Singh,  Hugo Boumous, Jakichand Singh, Brandon Fernandes, Ferren Corominas.

    ATK vs FCG Dream 11 Fantasy Tips

    गोलकीपर : M Nawaz लगातार एफसी गोवा के लिए बेहतर करते आए हैं. हालांकि, पिछले मैच में उनसे कुछ गलतियाँ हुई थी. चूँकि, सीजन के हिसाब से अब तक देखें तो अरिंदम से बेहतर नवाज लगते हैं.

    डिफेंस : G Vieira, J Johnson जाहिर तौर पर पिछले दो मैच से अपने ट्रैक पर लौट आए हैं. मैदान पर उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है. वहीं, गोवा की तरफ से M Fall, MR Dessai नियमित डिफेंडर रहे हैं.

    मिडफील्ड : E Bedia और Ahmed Jahouh ने तीन-तीन असिस्ट किये हैं. जबकि एटीके के युवा K Thatal ने पिछले मैच में एकमात्र गोल मारे थे. J Singh और L Rodrigues अच्छे विकल्प हो सकते हैं आपकी टीम में.

    फॉरवर्ड : F Corominas ने इस सीजन सबसे ज्यादा आठ गोल दागे हैं. इसके अलावा उनके नाम पांच असिस्ट भी हैं. इस आंकड़े से पता लगा सकते हैं कि Corominas मैदान में इतने प्रभावशाली रहे हैं. B Singh, E Santos को एटीके की तरफ से टीम में ले सकते हैं.

     

     

                                                               

     

     

    KAR VS MAH DREAM 11 TEAM रणजी ट्रॉफी 2018-19 MATCH PREVIEW, TEAM NEWS, PLAYING 11

    Previous Article
    Next Article