NEUFC vs FCPC Dream 11 Team इंडियन सुपर लीग 2018-19, Match Preview, Team News

Updated on: Nov 27, 2018 1:34 pm IST

  • NEUFC vs FCPC Dream11

    NEUFC vs FCPC Dream 11 Team | नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी बनाम एफसी पुणे सिटी

    NEUFC vs FCPC Match Prediction | Who Will win Today’s Match

     

    Indian Super League 2018-19

    Match Details

    Venue: Shree Shiv Chhatrapati Sports Complex

    Time: 7:30 PM

    Date: 27th Nov 2018

     

    NEUFC vs FCPC Match Preview

    मंगलवार को इंडियन सुपर लीग के 41वें मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड और एफसी पुणे सिटी की टीमें आपस में भिड़ेंगी। ये मैच पुणे सिटी के घर में आयोजित होगा। लिहाजा, टीम से एक और जीत की उम्मीद फैंस को होगी। दरअसल, पिछले मैच में पुणे सिटी को जमशेदपुर एफसी के 2-1 की शानदार जीत मिली थी.

    इस जीत से टीम का मनोबल जरूर ऊंचा हुआ है. ऑरेंज आर्मी का इस सीजन की ये पहली जीत थी. टीम ने अब तक आठ मुकाबले खेले हैं. इस दौरान टीम को एक में जीत और पांच मुकाबलों में हार का मुँह देखना पड़ा है. दो मैच ड्रा में निकले हैं.

     

    नॉर्थईस्ट यूनाइटेड को रोकना मुश्किल

    दूसरी ओर, नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की टीम इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है. इस टीम ने सात मुकाबले खेले हैं और इस दौरान टीम को चार मुकाबलों में जीत मिली है. लिहाजा, टीम अंक तालिका में चौथे स्थान पर काबिज है.

    नॉर्थईस्ट ने पिछले मैच में केरला ब्लास्टर्स को 2-1 से हराकर शानदार जीत दर्ज की थी. ऐसे में ये मैच कहीं न कहीं एकतरफा साबित हो सकता है. ऐसे इसलिए क्योंकि नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने घर से बाहर तीन मुकाबले खेले हैं. और तीनों में टीम को जीत मिली है.

     

    NEUFC vs FCPC Team News

    केरला ब्लास्टर्स के खिलाफ चोट लगी थी. फिलहाल, ओकराह पूरी तरह से चोट से उबर नहीं सके हैं. ऐसे में इस मैच से वह बाहर ही रहेंगे।

     

    NEUFC vs FCPC Head To Head

    दोनों टीमों के बीच अब तक आठ मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान एफसी पुणे सिटी को चार मुकाबलों में जीत मिली है. तीन मैच में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड ने बाजी मारी है. तो एक मैच ड्रा साबित हुआ है. आंकड़ों से साफ पता चलता है कि दोनों टीमों के बीच जब भी मुकाबला हुआ है. टक्कर का हुआ है.

     

    NEUFC vs FCPC Playing 11

    FC Pune City :

    Kamaljit Singh (GK),  Gurtej Singh, Ashutosh Mehta, Matt Mills, Sahil Panwar, Adil Khan, Jonathan Vila, Marcelinho, Diego Carlos, Ashique Kuruniyan, Iain Hume

     

    NorthEast United FC :

    Pawan Kumar, Robert Lalthlamuana, Mislav Komorski, Reagan Singh, Mato Grgic, Jose Leudo, Rowllin Borges, Redeem Tlang, Lalthathanga Khawlhring, Federico Gallego, Bartholomew Ogbeche

     

    NEUFC vs FCPC Dream 11 Fantasy Tips

    गोलकीपर: पिछले मैच में मिली जीत से पुणे सिटी के गोलकीपर Vishal Kaith का हौसला जरूर बढ़ा है. लेकिन, पहली पसंद Kamaljit Singh ही होंगे.

    फॉरवर्ड : B Ogbeche नॉर्थईस्ट की सफलता के पीछे खड़े हैं. टूर्नामेंट में अब तक वह सात गोल दाग चुके हैं. इसके अलावा I Hume पुणे की तरफ से फॉरवर्ड संभालेंगे.

    मिडफील्ड : F Gallego ने इस सीजन मिडफील्ड में बेहतरीन काम किया है. उनके नाम चार असिस्ट दर्ज है. R Borges के योगदान को भी झुठलाया नहीं जा सकता. R Tlang एक अच्छे विकल्प हो सकते हैं. जबकि पुणे की तरफ से A Kuruniyan और J V को टीम में चुना जा सकता है.

    डिफेंस : R Singh, M Komorski नॉर्थईस्ट के बेहतरीन डिफेंडर हैं. जबकि Gurtej Singh पुणे की डिफेंस खेमा को संभालते हैं.

     

     

     

     

    क्रिकेट फैंस के लिए बुरी खबर, बहुत जल्द संन्यास ले सकती हैं महिला क्रिकेट की ‘सचिन तेंदुलकर’

    Previous Article
    Next Article