DDFC vs BFC Dream 11 Team इंडियन सुपर लीग सीजन 5 Match Prediction, Team News, Playing 11

Updated on: Dec 4, 2018 11:03 am IST

  • DDFC vs BFC Dream11

    DDFC vs BFC Dream 11 Team| दिल्ली डायनामोज बनाम बेंगलुरू एफसी

    DDFC vs BFC Match Prediction| Who Will Win Today’s Match

     

    Indian Super League 2018-19

    Match Details

    Venue: Sree Kanteerava Stadium

    Time: 7:30 PM

    Date: 26th Nov 2018

     

    DDFC vs BFC Match Preview

    आज इंडियन सुपर लीग में बेंगलुरू एफसी की टीम दिल्ली डायनमोज के खिलाफ मैच खेलने उतरेगी। ये मैच बेंगलुरू टीम अपने होमग्राउंड में ही खेलेगी। ऐसे में प्रदर्शन के लिहाज से देखें तो ये मैच पूरी तरह से एकतरफा होने वाला है. बता दें, पिछले मैच में सुनील छेत्री के गोल की बदौलत बेंगलुरू एफसी ने टॉप पर काबिज एफसी गोवा को 1-0 से हरा दिया था.

     

    एकतरफा होने वाला है ये मुकाबला

    ऐसे में इस मैच में भी बेंग्लुरू पलड़ा भारी रहने वाला है. आपको बता दें, बेंगलुरू एफसी ने पिछले चार मुकाबले घर के बाहर खेले थे. और इन चारों मैचों में टीम को जीत मिली। बता दें, आज सुनील छेत्री क्लब के लिए 150वां मैच खेलने उतर सकते हैं.

     

    दिल्ली को अब भी जीत की तलाश

    दूसरी ओर, दिल्ली डायनामोज की टीम को अब भी एक अदद जीत की तलाश है. इस टीम में आठ मुकाबले खेले हैं. और इस दौरान चार मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है. जबकि चार मैचों में टीम ड्रा करने में सफल रही है. देखने वाली बात होगी कि छेत्री सेना के खिलाफ दिल्ली के दबंग खिलाड़ी जीत दिलाने में कामयाब रहते हैं या नहीं?

     

    DDFC vs BFC Head To Head

    अब तो दोनों टीमों के बीच दो मुकाबले खेले गए हैं. इस दौरान एक मैच बेंगलुरू एफसी के हाथ लगा है. तो दिल्ली डायनामोज ने भी एक बार बेंगलुरू टीम को पटखनी देने में कामयाब रही है.

     

    DDFC vs BFC Team News

    Dimas Delgado सस्पेंडेड हैं. तो जाहिर तौर पर इस मैच से बाहर रहेंगे।

    Miku फिलहाल चोटिल हैं. ऐसे में वह इस मैच में हिस्सा लेंगे या नहीं।ये कहना मुश्किल होगा। जब तक कि ऑफिशियल कोई बयान नहीं आ जाता।

    Erik Paartalu सर्जरी के कारण फ़िलहाल टीम से बाहर चल रहे हैं.

     

    DDFC vs BFC Playing 11

    Bengaluru FC :

    Gurpreet Singh Sandhu (GK, Juanan, Nishu Kumar, Rahul Bheke, Albert Serran, Harmanjot Khabra, Xisco Hernandez, Erik Paartalu, Udanta Singh, Chencho Gyeltshen, Sunil Chhetri

     

    Delhi Dynamos :

    Francisco Dorronsoro (GK),Narayan Das, Marti Crespi, Bikramjit Singh, Pritam Kotal, Rene Mihelic, Nandhakumar Sekar, Gianna Zuiverloon, Marcos Tebar, Lallianzuala Chhangte, Daniel Lalhlimpuia

     

    DDFC vs BFC Dream 11 Fantasy Tips

    गोलकीपर : G Singh  से बढ़िया गोलकीपर आपको शायद ही इस टूर्नामेंट में देखने को मिले.

     

    फॉरवर्ड : S Chhetri को आप इस फैंटसी टीम के कप्तान भी रख सकते हैं. इस खिलाड़ी ने इस सीजन टूर्नामेंट में छह गोल दागे हैं. जबकि युवा स्ट्राइकर D Lalhilmpuia को दिल्ली की तरफ से चुन सकते हैं.

     

    मिडफील्डर : Nishu Kumar, Udanta Singh और E Paartalu को बेंगलुरू एफसी की तरफ से शामिल कर सकते हैं. पिछले कई मैचों से इन खिलाड़ियों ने मिडफिल्ड में अच्छा खेल दिखाया है. M Tebar, R Mihelic दिल्ली की तरफ से ही उम्मीदों पर खरे उतरते दिख रहे हैं.

     

     

     

     

    Previous Article
    Next Article