| On 8 months ago

Pro kabbadi League : गुजरात को हरा बेगलुरु बुल्स बनी प्रो कबड्डी सीजन 6 की पहली फाइनलिस्ट

By Shubham Mishra @shub4438

युवाओं खिलाड़ियो से सजी बेगलुरु बुल्स की टीम ने प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन के फाइनल में प्रवेश कर लिया है। टीम ने पहले क्वालिफायर मुकाबले में गुजरात को मात देकर फाइनल में जगह बनाई है। दूसरे क्वालिफायर में यूपी योद्धा और गुजरात फार्च्यून जांयट्स के बीच होने वाली भिंडत के विजेता के साथ बेगलुरु बुल्स का सामना होगा।

फाइनल में बेगलुरु बुल्स

बेंगलुरु बुल्स ने इस सीजन अपने बेहद शानदार प्रदर्शन के दम पर टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है। युवाओं से सजी इस टीम को टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में बेहद कमजोर माना जा रहा था। लेकिन टीम ने सभी को आश्चर्य चकित करते हुए इस सीजन लाजवाब प्रदर्शन किया।

टीम की ओर से स्टार रेडर पवन सहरावत ने इस सीजन अपने खेल से सभी को प्रभावित किया है। पवन के नाम इस सीजन रेड में 200 से ज्यादा पॉइंटस दर्ज है। वही कप्तान रोहित कुमार ने भी इस सीजन अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है।

दूसरे क्वालिफायर के विजेता से भिडेंगी बेगलुरु

बेगलुरु की टीम ने गुजरात को हरा कर फाइनल में जगह बना ली है। अब गुरुवार को होने वाले दूसरे क्वालिफायर की विजेता के साथ बेगलुरु की टीम का आमना सामना होगा। दूसरे क्वालिफायर में यूपी योद्धा की भिडंत गुजरात फार्च्यून जांयट्स से होगी।

गुजरात को पहले क्वालिफायर मैच में हार का सामना करना पड़ा था। लेकिन लीग स्टेज में जोन को टॉप करने के चलते टीम को फाइनल में पहुंचने का एक और मौका मिलेगा।

यूपी योद्धा बेहद शानदार फॉर्म में

प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन के दूसरे क्वालिफायर में यूपी योद्धा की भिड़त गुजरात फार्च्यून जांयट्स से होगी। दोनों मे से जो भी टीम इस मैच को जीतेंगी वो फाइनल में प्रवेश करेंगी। यूपी योद्धा ने अपने पिछले कुछ मैचों में लाजवाब खेल का प्रदर्शन किया है। टीम आखिरी सात मैचों से अपराजित रही है।

टीम का डिफेंस पिछले कुछ मैचों में गजब का खेला है। वही गुजरात की टीम ने पिछले सीजन भी फाइनल तक का सफर तय किया था। ऐसे में टीम इस दफा ट्रॉफी को अपने नाम करना चाहेंगी।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...