प्रो कबड्डी सीजन 7 में ये तीन टीमें मचा सकती है धमाल, इस टीम के पास है दमदार रेडरों की भरमार

By Shubham Mishra @shub4438

प्रो कबड्डी के सातवें सीजन की शुरुआत होने में महज कुछ दिन का समय शेष है। इस साल हुई नीलामी में हर टीम ने अपने कमजोर पक्षों को भरने की कोशिश की है। इस बार की टीमें के कॉम्बिनेशन पर नजर डाले तो तमिल थलाइवाज की टीम कागज पर सबसे मजबूत नजर आती है। जबकि यूपी की टीम भी काफी संतुलित नजर आ रही है। आइए एक नजर डालते है इस सीजन की सबसे तीन मजबूत टीमों पर….

1.तमिल थलाइवाज

तमिल थलाइवाज की टीम इस सीजन बेहद मजबूत नजर आ रही है। सीजन 6 में भी टीम के पास काफी अनुभवी खिलाडी मौजूद थे,लेकिन टीम की प्रदर्शन निराशजनक रहा था।

अजय ठाकुर की कप्तानी में खेल रही टीम में इस बार प्रो कबड्डी के सर्वश्रेष्ठ रेडर मे से एक राहुल चौधरी को टीम में शामिल किया गया है। जबकि कप्तान अजय ठाकुर का प्रदर्शन पिछले सीजन पर बेहद शानदार रहा था। वही, डिफेंस में बात की जाए तो टीम के पास मंजीत चिल्लर के रुप में दमदार डिफेंडर मौजूद है।

2, पटना पाइरेट्स

तीन बार की चैंपियन रही पटना पाइरेट्स इस सीजन भी बेहद मजबूत दिख रही है। प्रदीप नरवाल की कप्तानी में खेल रही टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन खराब रहा था। इस दफा टीम ने शानदार डिफेंडर सुरेंदर नाडा को अपनी टीम में शामिल किया है।

जबकि जवाहर डागर, विकास जागलान जैसे दमदार डिफेंडर टीम के पास मौजूद है। वही, रेडर की जिम्मेदारी एक बार फिर कप्तान प्रदीप नरवाल पर होगी।

यह भी पढ़े – बर्थडे स्पेशल: बेहद संघर्ष और कठिन परिस्थितियों से गुजर माही ने हासिल किया है मुकाम

3.यूपी योद्धा

यूपी योद्धा की टीम इस सीजन काफी संतुलित नजर आ रही है। खासतौर पर टीम का रेडिंग डिपार्टमेंट बेहद मजबूत नजर आ रहा है। टीम ने इस दफा स्टार रेडर मोनू गोयत को अपनी टीम में शामिल किया है। जबकि श्रीकांत जाधव, रिशांक देवाडिगा जैसे रेडर ने पिछले सीजन भी बढ़िया खेल दिखाया था।

वही, डिफेंस में टीम के पास नीतिश कुमार जैसे नाम मौजूद है, जिन्होने आखिरी सीजन में सबसे ज्यादा टैकल पॉइंटस अपने नाम किए थे।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश….

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...