DEL vs HAR Dream11 प्रो कबड्डी लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 24, 2018 6:38 pm IST

  • DEL vs HAR Dream11 Team Prediction, Fantasy Team News, Playing 7

    दबंग दिल्ली बनाम हरियाणा स्टीलर्स|Match Preview, Team News, Lineups

    प्रो कबड्डी लीग 2018| दबंग दिल्ली बनाम हरियाणा स्टीलर्स

     

     

    अपने आखिरी मैच में Gujarat के हाथ हार का सामना करने के बाद Haryana Steelers की टीम Dabang Delhi के खिलाफ मैदान पर उतरेंगी। Haryana की टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद निराशाजनक रहा है। वही Dabang Delhi के लिए यह सीजन कुछ खास नही रहा है। ऐसे में दोनों टीम इस मैच को जीत कर लय में वापिस आने की कोशिश करेंगी।

    Haryana Steelers की टीम का प्रदर्शन इस सीजन बेहद खराब रहा है। टीम ने अबतक खेले अपने 14 मैचों में महज 4 में ही जीत दर्ज की है। जबकि 9 मुकाबलों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम के स्टार रेडर Monu Goyat इस सीजन बुरी तरह से फ्लॉप रहे है। Monu ने इस सीजन 12 मैचों में महज 81 पॉइंट लिए है। हालांकि टीम के रेडर Vikash Kandola ने इस सीजन बेहतरीन प्रदर्शन किया है। Vikash ने हर टीम को लगातार पॉइंटस दिलाए है। लेकिन अन्य किसी भी रेडर के सपोर्ट ना मिलने के चलते वो टीम को जीत तक नही पहुंचा सके है।

    टीम का डिफेंस भी इस सीजन बिलकुल बेदम नजर आया है। Surendra Nada के बाहर होने से टीम के डिफेंस का कॉम्बिनेशन नही बन पाए है। Kuldeep ने शुरुआती कुछ मैचों में डिफेंस में शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन वो भी पिछले कुछ मैचों में फ्लॉप नजर आए है।

    वही दूसरी तरफ Dabang Delhi की टीम भी इस सीजन जीत के लिए जूझती नजर आयी है। टीम का डिफेंस अनुभवी खिलाड़ियों की मौजूदगी में शानदार खेला है। लेकिन टीम अपने रेडर के ना चलने के चलते सीजन में फ्लॉप रही है। टीम के स्टार रेडर Chandran Ranjit उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे है। हालांकि टीम के युवा रेडर Naveen ने अपने खेल से जरुर प्रभावित किया है।

    टीम के डिफेंस में Ravinder Pahal  और Joginder Narwal की जोड़ी ने लाजवाब प्रदर्शन किया है। इन दोनों की जोड़ी ने रेडर को आसानी से पॉइंटस नही लेने दिए है। वही Meraj Sheykh ने एक ऑलराउंडर के तौर पर पिछले कुछ मैचों में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया है।

     

    MATCH DETAILS

    कब – 25 नवंबर रात 8 बजे से

    कहाँ – Shree Shiv Chhatrapti Sports Complex, Pune

     

     

    पिछले मैचों में प्रदर्शन(आखिरी पांच मैचों में)

    Dabang Delhi -LLLWW

    Haryana Steelers -LWLLW

     

    DEL vs HAR Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

     

    DEL vs HAR SQUAD

     

    Dabang Delhi : Joginder Singh Narwal(c), Kamal Kishor Jat, Meraj Sheykh, Aman Kadian, Chandran Ranjit, Naveen Kumar, Khomsan Thongkham, Pawan Kumar Kadian, Sidharth, Shabeer Bappu, Sumit Kumar, Vishal Mane, Tapas Pal, Yogesh Hooda, Satpal, Ravinder Pahal, Tushar Balaram Bhoir, Viraj Vishnu Langde, Anil Kumar, Rajesh Narwal, Vishal.

    Haryana Steelers:  Monu Goyat(c), Bhuvneshwar Gaur, Patrick Nzau Muvai, Vikas Khandola, Mohammad Zakir Hossain, Amit Singh, Anand Surendra Tomar, Arun Kumar, Mayur Shivtarkar, Wazir Singh, Kuldeep Singh, Sudhanshu Tyagi, Sachin Shingade, Parveen, Sunil, Prateek, Vikas.

     

     

    यह भी पढ़े – BLR vs PAT Dream11 Match Prediction

     

    DEL vs HAR Playing 7(Probable)

     

    Dabang Delhi : 

    Defenders – Joginder Singh Narwal, Ravinder Pahal, Vishal Mane

    All-rounder- Meraj Sheykh, Rajesh Narwal

    Raiders- Chandran Ranjit, Naveen Kumar

     

    Haryana Steelers: 

    Defenders – Sunil, Kuldeep Singh, , Parveen, Sachin Shingade

    All-rounder- Mayur Shivtarkar

    Raiders- Monu Goyat, , Vikas Khandola

     

     DEL vs HAR Dream11 Fantasy Picks

     

    Defenders – डिफेंडर के तौर पर Ravinder Pahal, Joginder Narwal, Kuldeep Singh सबसे बेहतर विकल्प होगें। Ravinder और Joginder की जोड़ी ने शानदार टैकल किए है। वही Kuldeep Singh भी एक अच्छे डिफेंडर साबित हो सकते है।

    All-rounder – ऑलराउंडर के तौर पर Meraj Sheykh सबसे अच्छे ऑप्शन होगें। Meraj का प्रदर्शन पिछले कुछ मैचों में कमाल का रहा है। उन्होने रेड और डिफेंस दोनों में लगातार पॉइंटस लिए है।

    Raiders – रेडर के तौर पर Vikash Kandola , Naveen Kumar पहली पसंद होगें। दोनों ही रेडर ने इस सीजन बेहद शानदार प्रदर्शन किया है। वही Chandran Ranjit , Monu Goyat भी अच्छी चॉइंस हो सकते है।

     

    Previous Article
    Next Article