BLR vs PAT Dream11 प्रो कबड्डी लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 24, 2018 6:36 pm IST

  • BLR vs PAT Dream11 Team Prediction, Fantasy Team News, Playing 7

    बेंगलुरु बुल्स बनाम पटना पाइरेट्स| Match Preview, Team News, Lineups

    प्रो कबड्डी लीग 2018| बेंगलुरु बुल्स बनाम पटना पाइरेट्स

     

    प्रो कबड्डी लीग के छठे सीजन में रविवार के दूसरे मुकाबलें में दो टॉप की टीमें एक दूसरे के सामने होगी। घरेलू टीम Bengaluru  Bulls की टीम तीन बार की चैंपियन Patna Pirates से दो-दो हाथ करती नजर आएगी। Bengaluru का प्रदर्शन इस सीजन बेहद शानदार रहा है। जबकि Patna Pirates की टीम खराब शुरुआत के बाद जीत की पटरी पर वापिस लौट आयी है।

    Bengaluru Bulls की टीम अपने जोन में इस समय टॉप पर बरकरार है। टीम ने इस सीजन लाजवाब प्रदर्शन किया है। टीम इस सीजन काफी संतुलित नजर आयी है। टीम के लिए युवा रेडर Pawan Sehrawat इस सीजन में स्टार रेडर के तौर पर सामनें आए है। Pawan के नाम इस सीजन 9 सुपर रेड दर्ज है। जबकि रेड में सबसे ज्यादा पॉइंटस के मामले वो दूसरे नंबर पर है। टीम के अन्य रेडर Rohit Kumar, Kashiling Adake ने भी रेड में अच्छे पॉइंटस हासिल किए है।

    Bengaluru का डिफेंस भी इस सीजन बेहद कमाल का खेला है। Ashish Sangwan और Mahendra Singh की जोड़ी ने रेडर को हर एक पॉइंट के लिए मशक्त करने पर मजबूर किया है। Kashiling Adake ने रेड में पॉइंट लाने के साथ-साथ ही डिफेंस की जिम्मेदारी को बखूबी तरीके से संभाला है।

    वही दूसरी तरफ सीजन की खराब शुरुआत के बाद Patna Pirates की टीम जीत की पटरी पर वापिस लौट आई है। टीम ने अपने पिछले कुछ मैचों में शानदार खेल दिखाया है। टीम के कप्तान और स्टार रेडर Pardeep Narwal ने टीम को लगातार पॉइंटस दिलाए है। वही Pardeep का बखूबी साथ Deepak Narwal और Manjeet ने दिया है। इन तीनों की तिकड़ी ने रेड की जिम्मेदारी को शानदार तरीके से संभाला है।

    वही टीम के डिफेंस में Jaideep  ने इस सीजन लाजवाब प्रदर्शन किया है। Jaideep ने इस सीजन 13 मैचों में 43 टैकल पॉइंटस अपने नाम किए है। Jaideep को Ravindar Kumar, Vikash Kale का भी बराबर साथ मिला है।

     

     

    MATCH DETAILS

    कब -25 नवंबर रात 9 बजे से

    कहाँ – Shree Shiv Chhatrapti Sports Complex, Pune

     

     

    पिछले मैचों में प्रदर्शन(आखिरी पांच मैचों में)

     

    Bengaluru Bulls -WLWLW

    Patna Pirates -WWWWL

     

    BLR vs PAT Team News

    टीम न्यूज जाननें के लिए जुड़े रहिए।

     

    BLR vs PAT SQUAD

     

    Bengaluru Bulls– Rohit Kumar(c), Anand V, Anil, Harish Naik, Jawahar Vivek, Kashiling Adake, Ajay, Pawan Kumar Sehrawat, Rohit, Sumit Singh, Ashish Kumar, Mahendra Singh Dhaka, Nithesh BR, Raju Lal Choudhary, Ravi, Mahender Singh, Sandeep, Amit Sheoran, Ankit, Dong Ju Hong, Gyung Tae Kim, Jasmer Singh Gulia, Mahesh Maruti Magdum

    Patna Pirates-  Pardeep Narwal(c), Deepak Narwal, Manjeet, Surender Singh, Tushar Patil, Vikas Jaglan, Manish, Vikas Kale, Ravinder Kumar, Jaideep, Vijay Kumar, Arvind Kumar, Hyunil Park, Jawahar Dagar, Kuldeep Singh, Parveen Birwal, Tae Deok Eom, Vijay.

     

    BLR vs PAT Playing 7(Probable)

     

    Bengaluru Bulls: 

    Defenders – Ashish Sangwan, Mahender Singh, Raju Lal Choudhary, Sandeep

    All-rounder –Kashiling Adake

    Raiders – Pawan Sehrawat, Rohit Kumar

     

    Patna Pirates :

    Defenders – Vikash Kale, Ravindar Kumar, Jaideep

    All-rounder- Kuldeep Singh

    Raiders –  Pardeep Narwal, Deepak Narwal, Manjeet

     

    यह भी पढ़े –DEL vs HAR Dream11 Match Prediction

     

    BLR vs PAT Dream11 Fantasy Picks

     

    Defenders – डिफेंडर के तौर पर Jaideep , Vikash Kale , Ashish Sangwan सबसे बेहतर विकल्प होगे। Jaideep का प्रदर्शन इस सीजन बेहद शानदार रहा है। वही Ashish ने भी डिफेंस में कमाल के टैकल किए है।

    All-rounder – ऑलराउंडर के तौर पर Kashiling Adake सबसे अच्छे ऑप्शन होगें। Kashling ने रेड और डिफेंस दोनों में ही शानदार पॉइंटस लिए है।

    Raiders – रेडर के तौर पर Pardeep Narwal, Pawan Sehrawat पहली पसंद होगें। दोनों ही खिलाड़ी इस सीजन में रेड में सबसे ज्यादा पॉइंटस लेने के मामलें में टॉप तीन में मौजूद है।

     

    Previous Article
    Next Article