HYD vs TAM Dream11 प्रो कबड्डी लीग Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 26, 2018 11:18 am IST

  • HYD vs TAM Dream11 Team Prediction, Fantasy Team News, Playing 7

    तेलुगू टाइटंस बनाम तमिल थलाइवाज| Match Preview, Team News, Lineups

    प्रो कबड्डी लीग 2018| तेलुगू टाइटंस बनाम तमिल थलाइवाज

     

    प्रो कबड्डी में सोमवार के पहले मुकाबलें में Telugu Titans का सामना Tamil Thalaivas के साथ होगा। Telugu का प्रदर्शन इस सीजन मिलाजुला रहा है। जबकि Tamil की टीम छठे सीजन में लगातार जूझती नजर आयी है। टीम को अपने आखिरी मुकाबलें में भी हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में टीम इस मैच को जीत कर जीत की लय को प्राप्त करना चाहेंगी। वही Telugu की टीम अपनी लय को बरकरार रखना चाहेंगी। पिछली दफा जब दोनों टीमें इस सीजन आमनें सामनें हुई थी तो बाजी Tamil Thalaivas ने मारी थी।

    Telugu Titans की टीम का प्रदर्शन इस सीजन मिलाजुला रहा है। टीम ने इस सीजन कुल मिलाकर 10 मैच खेले है जिसमें टीम को 5 में जीत तो वही 4 में हार का सामना करना पड़ा है। टीम के स्टार रेडर Rahul Chaudhary उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन करने में नाकाम रहे है। वही टीम के अन्य रेडर भी कुछ खास नही कर पाए है। जिसके चलते टीम इस सीजन दबाव में नजर आयी है।

    हालांकि टीम के डिफेंस ने जरुर टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया है। Abozar Mighani  और Krushna Madane ने टीम के डिफेंस की जिम्मेदारी को काफी अच्छे से संभाला है। टीम के डिफेंस के चलते टीम इस सीजन कई मैच बचाने में कामयाब रही है।

    वही दूसरी तरफ Tamil की टीम ने अपने प्रदर्शन से निराश किया है। टीम ने इस सीजन कुल 14 मैच खेलें है। जिसमें टीम को सिर्फ 4 में ही जीत नसीब हुई है, जबकि बाकी के मैचों में टीम को हार का सामना करना पड़ा है। टीम को अपने पिछले मैच में Bengaluru Bulls के खिलाफ 22-36 के अंतर से हार का सामना करना पड़ा था। टीम के रेड डिपार्टमेंट में Ajay Thakur  को छोड़ कर बाकी रेडर पॉइंटस लाने में नाकाम रहे है।

    वही टीम के डिफेंस की बात करें तो पिछले मैच में Anil Kumar ने मैट पर आते ही अपना प्रभाव छोड़ दिया था। Anil ने पिछले मैच में 6 टैकल पॉइंटस अपने नाम किए थे। वही Manjeet Chillar ने टीम के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है।

     

    MATCH DETAILS

    कब – 26 नवंबर रात 8 बजे

    कहाँ – Shree Shiv Chhatrapti Sports Complex, Pune

     

    पिछले मैचों में प्रदर्शन(आखिरी पांच मैचों में)

    Telugu Titans -LWLDW

    Tamil Thalaivas – LWLDW

     

    HYD vs TAM Team News

    Amit Hooda पूरी तरीके से फिट नही है। ऐसे में वो इस मैच को भी मिस कर सकते है।

    वही Vishal Bhardwaj पिछले मैच में टीम का हिस्सा नही थे। उनके खेलने को लेकर संशय बरकरार है।

     

    HYD vs TAM SQUAD

     

    Telugu Titans: Rahul Chaudhari(c), Anuj Kumar, Kamal Singh, Vishal Bhardwaj, Rakshith, Abozar Mohajermighani, Nilesh Salunke, Anil Kumar, Mohsen Maghsoudloujafari, Mahender Reddy, C Manoj Kumar, Farhad Rahimi Milaghardan, Armaan, Rajneesh, Deepak, Ankit Beniwal, Krushna Madane, Sombir Gulia.

    Tamil Thailavas: Ajay Thakur(c), Jasvir Singh, Sunil, Anil Kumar, Sukesh Hegde, Victor Onyango, Anand, Darshan J, Chan Sik Park, K Jayaseelan, Athul MS, Vimal Raj V, Amit Hooda, D Gopu, Surjeet Singh, Jae Min Lae, Manjeet Chillar, Abhinandan Chandel.

     

    यह भी पढ़े – HYD vs TAM Dream11 Match Prediction(English)

     

     

    HYD vs TAM Playing 7(Probable)

     

    Telugu Titans:

    Defenders – Abozar Mohajermighani, Anil kumar, Farhad Milaghardan

    All-rounder – Vishal Bhardwaj, Mohsen Maghsoudlou

    Raiders – Rahul Chaudhari, Nilesh Salunke

     

    Tamil Thalaivas:

    Defenders –  D.Pradap, Ponparthiban Subramanian, Anil Kumar

    All-rounder-, Manjeet Chillar, D Pradap

    Raiders- Ajay Thakur, Jasvir Singh, Sukesh Hedge

     

    HYD vs TAM Dream11 Fantasy Picks

     

    Defenders – डिफेंडर के तौर पर Abozar Mighani, Anil Kumar, D Pradap सबसे अच्छे ऑप्शन होगें। Abozar का प्रदर्शन इस सीजन बेहद शानदार रहा है। वही Anil Kumar ने पिछले मैच में आते ही शानदार खेल का प्रदर्शन किया था।

    All-rounder – ऑलराउंडर के तौर पर Manjeet Chillar सबसे बेहतरीन चॉइंस होगें। Manjeet का प्रदर्शन इस सीजन लाजवाब रहा है। Manjeet ने अपने अनुभव का शानदार तरीके से इस्तेमाल किया है।

    Raiders – रेडर के तौर पर Ajay Thakur, Rahul Chaudhary पहली पसंद होगें। Ajay का प्रदर्शन इस सीजन लाजवाब रहा है। जबकि Rahul ने भी रेड में पिछले कुछ मैचों में अच्छे पॉइंटस लिए है।

     

    Previous Article
    Next Article