Pro Kabaddi 2019: पटना लेग का आज से होगा आगाज,भारतीय टीम का ये स्टार गेंदबाज आएगा मैट पर नजर

Updated on: Aug 3, 2019 5:24 pm IST

  • Pro Kabaddi 2019 का शानदार आगाज हुआ है, टूर्नामेंट में अबतक 22 मैच खेले जा चुके है और मुंबई लेग के बाद लीग अब पटना पहुंचने जा रही है। 3 अगस्त से पटना लेग की शुरुआत होगी,इस मौके पर भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज हरभजन सिंह मैट पर नजर आएंगे। गौरतलब है की मुंबई लेग की शुरुआत में विराट कोहली ओपनिंग सेरेमनी में नजर आए थे और उन्होंने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित किया था।

    हरभजन सिंह आएंगे मैट पर नजर

    Pro Kabaddi 2019 का शानदार आगाज हुआ है, टूर्नामेंट में अबतक हुए सारे ही मैच बेहद रोमांचक रहे है। खास बात ये है की PKL 2019 में डिफेंडरों ने इस सीजन कमाल का खेल दिखाया है और वो रेडरों पर हावी नजर आए है।

    https://twitter.com/ProKabaddi/status/1157601509326147586

    मुंबई लेग के समापन के बाद Pro Kabaddi लीग अब पटना पहुंच रही है। पटना में ओपनिंग सेरेमनी के मौके पर भारतीय टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह मैट पर खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाते नजर आएंगे। गौरतलब है मुंबई लेग की शुरुआत में विराट कोहली ने मैट पर पहुंचकर अपनी उपस्थिती दर्ज कराई थी।

    पहले दिन आमने सामने होगी दो दमदार टीमें

    पटना लेग के पहले दिन दो बड़े जबर्दस्त मुकाबले खेले जाएंगे, दिन के पहले मैच में घरेलू टीम Patna Pirates की भिड़ंत Jaipur Pink Panthers से होगी।

    जबकि दूसरे मैच में Bengal Warriors  की टीम का आमना सामना  Bengaluru Bulls से होगा। दोनों ही मुकाबले बेहद दिलचस्प होने की उम्मीद की जा रही है।

     

    यह भी पढ़े –फ्लोरिडा में हिटमैन मचाएंगे धमाल,इस मामले में गेल को पीछे छोड़ना का होगा सुनहरा मौका

     

    यू मुंबा टॉप पर मौजूद

    Pro Kabaddi 2019 में U Mumba की टीम इस समय पॉइंटस टेबल में टॉप पर मौजूद है। Mumba ने पिछले मैच में Gujurat Fortune Giants को एकतरफा मुकाबले में 32-20 से मात दी थी।

    जबकि दूसरे नंबर पर Dabang Delhi का टीम मौजूद है, जिन्होंने 4 मैचों में से 3 मुकाबले में जीत दर्ज की है। Jaipur की टीम भी तीन जीत के साथ पॉइंटस टेबल में तीसरे नंबर पर मौजूद है।

    Previous Article
    Next Article