| On Updated : Jan 18, 2020 12:08 PM IST

Pro Kabaddi 2019: राहलु चौधरी ने रचा इतिहास,प्रो कबड्डी में ऐसे करने वाले बने पहले खिलाड़ी

Pro Kabaddi 2019 का आगाज हो चुका है, दो हफ्ते में टूर्नामेंट में जहां कई रोमांचक मैच देखने को मिले वही कुछ बड़े उलटफेरों ने भी सभी को चौंकाया है। लेकिन इन सब के प्रो कबड्डी के स्टार रेडर Rahul Chaudhari ने 900 रेड पॉइंटस अपने नाम कर लिए है, वो ऐसा करने वाले Pro Kabaddi के पहले रेडर भी बन गए है। उनके पीछे पटना पाइरेट्स के Pardeep Narwal मौजूद है।

राहुल ने पूरे किए 900 पॉइंटस

Tamil Thalaivas और Patna Pirates के बीच हुए मैच में Rahul Chaudhari ने बेहद शानदार प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम की तरफ से सबसे अधिक रेड पॉइंटस लिए। हालांकि Rahul अपनी टीम को जीत दिलाने में नाकाम रहे।

Rahul Chaudhari ने इस मैच में 14 रेड में कुल 5 पॉइंटस अपने नाम किए, इन पॉइंटस के साथ Rahul ने PKL के इतिहास में 900 रेड पॉइंटस अपने नाम कर लिए, वो पहले ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने यह मुकाम हासिल किया है। राहुल ने इस सीजन अबतक खेले तीन मैचों में कुल 21 रेड पॉइंटस अपने नाम किए है। उनके पीछे Patna Pirates के Pardeep Narwal है, जिनके नाम 883 रेड पॉइंटस है।

यह भी पढ़े – कनाडा टी20 लीग में युवराज ने बल्ले से मचाया फिर धमाल, इन गेंदबाजों की ली जमकर खबर

तमिल को मिली लगातार दूसरी हार

Pro Kabaddi 2019 में सबसे मजबूत नजर आ रही Tamil Thalaivas की टीम का प्रदर्शन अबतक कुछ खास नही रहा है। टीम को अपने तीसरे मुकाबले में Patna Pirates के खिलाफ बेहद रोमांचक मैच में 23-24 से हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच में दोनों ही टीमों के डिफेंस ने बेहद जबर्दस्त खेल का प्रदर्शन किया। पटना की तरफ से Jaideep ने 7 टैकल पॉइंटस अपने नाम किए, जबकि Tamil की तरफ से Manjeet Chhillar ने 4 पॉइंटस अपने नाम किए। Pardeep Narwal Ajay Thakur जैसे वर्ल्ड क्लास रेडर इस मैच में पॉइंटस के लिए जूझते नजर आए।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...