Pro Kabbadi 2019: इन पांच खिलाड़ियों पर हुई है इस सीजन जमकर धन वर्षा,देखें पूरी लिस्ट

By Shubham Mishra @shub4438

Pro Kabbadi के सातवें सीजन का आगाज होने में महज कुछ दिनों का समय शेष है। सारी टीमें अपनी अंतिम तैयारियों में लगी है। इस सीजन हुई नीलामी में कई खिलाड़ियों की किस्मत चमकी, जबकि कुछ अनुभवी खिलाड़ियों को उनकी टीम ने रिटेन नहीं किया। आइए एक नजर डालते है उन पांच खिलाड़ियों पर जिन पर इस सीजन की नीलामी में जमकर पैसों की बरसात हुई है।

1. सिद्धार्थ देसाई

यूं मुंबा की तरफ प्रो कबड्डी लीग में अपने करियर की शुरुआत करने वाले इस रेडर पर टीमों ने जमकर दांव खेला।

Pic Credit@Twitter

Siddharth Desai ने पिछले सीजन अकेले दम पर यू मुंबा को एलिमिनिटर तक पहुंचाया था। इस दफा नीलामी में उनको Telugu Titans ने 1.45 करोड़ में अपनी टीम में शामिल किया है।

2. नितिन तोमर

Puneri Paltan की तरफ से पिछले सीजन खेलने वाले नितिन तोमर को इस बार भी पुणे ने अपनी टीम में शामिल किया है। Nitin Tomar पिछले सीजन चोटिल होने के चलते लीग के दूसरे हाफ में नहीं खेल पाए थे।

हालांकि शुरुआती मैचों में उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। उनको Puneri की टीम ने 1.20 करोड़ में वापिस रिटेन किया है।

3. राहुल चौधरी

आखिरी सीजन Telugu Titans के लिए खेलने वाले Rahul Chaudhari को इस बार टीम ने रिटेन नहीं किया है। इस बार Rahul पर अनुभवी खिलाड़ियों से सजी Tamil Thalaivas ने बड़ा दांव खेला है।

Pic Credit@Twitter

Tamil  की टीम ने राहुल को 94 लाख में अपनी टीम में शामिल किया है। Rahul PKL में Pradeep Narwal के बाद दूसरे रेडर है जिन्होने 700 से अधिक पॉइंटस लिए है।

4. मोनू गोयत

Haryana steelers की तरफ से आखिरी सीजन खेलने वाले Monu Goyat इस दफा Up Yoddha की तरफ से खेलते नजर आने वाले है।

Pic Credit@Twitter

Monu को यूपी की टीम ने 93 करोड़ देकर अपनी टीम में शामिल किया है। मोनू ने PKL के आखिरी सीजन के दूसरे हाफ में शानदार प्रदर्शन किया था।

यह भी पढ़े – Pro Kabbadi 2019: इस सीजन इन तीन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी सबकी निगाहें

5. संदीप नरवाल

Sandeep Narwal को इस बार U Mumba की टीम ने अपने दल में शामिल किया है। Sandeep पिछले सीजन Puneri Paltan की तरफ से खेलते नजर आए थे। नितिन तोमर की गौरमौजूदगी में इस खिलाड़ी ने अपनी टीम को रेड और डिफेंस दोनों में काफी पॉंइंटस दिलाए थे। उनको U Mumba ने 89 लाख में अपनी टीम मे शामिल किया है।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश….

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...