Pro Kabbadi 2019: इस सीजन इन तीन खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर रहेगी सबकी निगाहें

By Shubham Mishra @shub4438

Pro Kabbadi  के सातवें सीजन का आगाज होने में महज कुछ दिन का समय शेष है। पिछले सीजन में Bengaluru Bulls ने फाइनल मैच में Gujarat Fortune Giants को 38-32 के अंतर से मात देकर पहली दफा ट्रॉफी को अपने नाम किया था। इस सीजन नीलामी में टीमों ने अपने कमजोर पक्षों को भरने का प्रयास किया है। कागज पर बात की जाए तो Tamil Thalaivas की टीम सबसे मजबूत नजर आ रही है। आइए एक नजर डालते है उन तीन खिलाड़ियों पर जिनके प्रदर्शन पर सभी की निगाहें रहेगी…

1. राहुल चौधरी

पिछले सीजन Telugu Titans की तरफ से खेलने वाले Rahul Chaudhari का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। लेकिन इस दफा वो नई टीम यानि Tamil Thalaivas के लिए खेलते नजर आएंगे।

खास बात ये है की तमिल की टीम में अनुभवी रेडर अजय ठाकुर पहले से मौजूद हो। ऐसे में इस सीजन उम्मीद की जा रही है की राहुल चौधरी अपना दमखम एक बार फिर से दिखा सकते है।

2. सिद्धार्थ देसाई

PKL के पिछले सीजन अपने खेल से सनसनी फैलाने वाले Siddharth Desai के प्रदर्शन पर इस सीजन भी सबकी निगाहे रहेगी। सिद्धार्थ देसाई ने पिछले सीजन बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए 221 पॉइंटस अपने नाम किए थे।

Pic Credit@Twitter

U Mumba की तरफ से खेलते हुए इस रेडर ने टीम को एलिमिनेटर तक पहुंचाया था। हालांकि एलिमिनेटर मैच में U Mumba की टीम जरुर यूपी योद्धा के हाथों हार कर टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी।

यह भी पढ़े –  प्रो कबड्डी सीजन 7 में ये तीन टीमें मचा सकती है धमाल, इस टीम के पास है दमदार रेडरों की भरमार

3. पवन सहरावत

Bengaluru Bulls को पिछले सीजन चैंपियन बनाने में इस खिलाड़ी का बड़ा योगदान रहा था। Pawan Sehrawat ने छठे सीजन में रेड में सबसे ज्यादा पॉइंटस अपने नाम किया था।

Pic Credit@Twitter

Pawan ने पिछले सीजन कुल 271 रन पॉइंटस आर्जित किए थे। ऐसे में इस सीजन में भी Bengaluru Bulls अपने इस रेडर से पिछले सीजन की तरह इस सीजन भी दमदार प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

देखें विश्व कप हमारी खास पेशकश…

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...