CWC 2019: कोहली के साथ क्रिकेट में हाथ आजमाते नजर आया फुटबॉल का ये दिग्गज खिलाड़ी

Share

विश्व कप में टीम इंडिया बेहद शानदार प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अपने 8 मैचों में से छह मुकाबलों में जीत दर्ज करके सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है। हालांकि लीड्स के मैदान पर टीम अभी अपना आखिरी मुकाबला श्रीलंका के साथ खेलेगी। लेकिन इस मैच से पहले फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी हैरी कैन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को बधाई दी और उनके साथ काफी समय बिताया।

हैरी कैन  के साथ कोहली

विराट कोहली इस विश्व कप में अपनी कप्तानी और बल्लेबाजी दोनों से काफी प्रभावित कर रहे है। उनकी शानदार कप्तानी के दम पर टीम ने सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया है।

सेमीफाइनल में जगह बनाने के बाद इंग्लिश फुटबॉलर हैरी कैन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को ट्वीट करके बधाई दी। हालांकि उन्होने ये भी लिखा की ये  शुभकामनाएँ इंग्लैंड के खिलाफ मैच के लिए बिलुकल नहीं है।

 

हैरी कैन ने आजमाए गेंदबाजी में हाथ

हैरी कैन ने कोहली के साथ काफी देर बातचीत की उसके बाद हैरी ने कोहली से सवाल पूछा क्या उनको फुटबॉल पसंद है, इस पर कोहली ने जवाब दिया हां बिलुकल हर क्रिकेट टीम प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत फुटबॉल से ही करती है।

इसके बाद कोहली ने मजाकिया अंदाज में  कहा की लेकिन किसी भी फुटबॉल टीम ने क्रिकेट में हाथ नहीं आजमाए होंगे। हैरी कोहली को गेंदबाजी करते हुए भी नजर आए, हैरी की गेंदबाजी की कोहली ने तारीफ भी की।

यह भी पढे –  CWC 2019: ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये बल्लेबाज

श्रीलंका से होगी आखिरी भिड़ंत

विराट कोहली की कप्तानी में खेल रही टीम इंडिया विश्व कप के सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर चुकी है। लेकिन टीम का सेमीफाइनल में मुकाबला किस टीम से होगा ये 6 जुलाई को  होने वाले दो मैचों पर निर्भर करेगा।

पहले मैच में जहां भारत श्रीलंका से भिड़ेंगी तो वही, दूसरे मुकाबले में गतविजेता ऑस्ट्रेलिया टीम का आमना सामना साउथ अफ्रीका से होगा। ऑस्ट्रेलिया इस समय 14 अंकों के साथ पॉइंटस टेबल में टॉप पर मौजूद है।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश…