एशेज सीरीज: इंग्लैंड ने टॉस जीतकर किया गेंदबाजी का फैसला,ऑस्ट्रेलिया ने किए टीम में तीन बड़े बदलाव

By Shubham Mishra @shub4438

एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। इंग्लैंड ने लॉर्ड्स में खेली अपनी प्लेइंग इलवेन में कोई बदलाव नहीं किया है। जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम में तीन बड़े बदलाव हुए है। बैनकॉफ्ट की जगह ऑस्ट्रेलियाई टीम में मार्क हैरिस को मौका दिया गया है, जबकि पीटर सिडल की जगह पहले टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा रहे जेम्स पैटिसन को अंतिम एकादश में शामिल किया गया है।

इंग्लैंड ने जीता टॉस

पांच मैचों की एशेज सीरीज में 1-0 से पीछे चल रही इंग्लैंड की टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है। लॉर्ड्स टेस्ट मैच में इंग्लैंड का प्रदर्शन काफी शानदार रहा था, जोफ्रा आर्चर ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों का खासा परेशान किया था। इंग्लैंड की टीम ने इस मैच में अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है।

ऑस्ट्रेलिया ने किए तीन बड़े बदलाव

ऑस्ट्रेलिया की टीम ने तीसरे टेस्ट मैच में अपनी टीम में तीन बड़े बदलाव किए है। टीम ने सलामी बल्लेबाज बैनकॉफ्ट की जगह मार्क हैरिस को टीम में शामिल किया है, जिन्होंने भारत और श्रीलंका के खिलाफ बढ़िया प्रदर्शन किया था।

जबकि तेज गेंदबाज पीटर सिडल की जगह जेम्स पैटिसन को मौका दिया गया है। स्मिथ के चोटिल होने के चलते उनकी जगह लाबुशेन इस टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा है।

यह भी पढ़े – एशेज सीरीज: तीसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड का पलड़ा भारी,ये तीन खिलाड़ी निभा सकते है अहम रोल

ऑस्ट्रेलिया को खल सकती है स्मिथ की कमी

एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम को अकेले दम पर जीत दिलाने वाले स्टीव स्मिथ जोफ्रा आर्चर की गेंद पर चोटिल होने के चलते इस मैच में टीम का हिस्सा नहीं है। कंगारुओं को स्मिथ की कमी इस मैच में जरुर खल सकती है, क्योंकि दांए हाथ के इस बल्लेबाज ने टीम की ओर से सबसे अधिक रन बनाए थे।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...