घरेलू सत्र से नई जर्सी में नजर आएगी टीम इंडिया,ओप्पो की जगह इस ब्रांड का होगा नाम

Updated on: Jul 25, 2019 5:15 pm IST

  • भारतीय टीम विश्व कप में मिली हार को भुलाकर नए सिरे से मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। भारतीय टीम को विंडीज का दौरा करना है। इसके बाद टीम इंडिया घरेलू सरजर्मी पर साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश और विंडीज जैसी टीम की मेजबानी करेगी। घरेलू सत्र में भारतीय टीम की जर्सी में भी बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा। टीम इंडिया की जर्सी पर अब ओप्पो की जगह बायजू का नाम नजर आएगा।

    नई जर्सी के साथ होगा घरेलू सत्र का आगाज

    भारतीय टीम विश्व कप में मिली हार को भुलाकर नए सिरे से मैदान पर उतरने को तैयार है। भारतीय टीम लगभग एक महीने के लिए विंडीज के दौरे पर रहेगी। जहां उनको 3 टी20, तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैचों की श्रखंला खेलनी है। इसके बाद टीम इंडिया का घरेलू सत्र शुरु होगा, जहां टीम साउथ अफ्रीका, बांग्लादेश टीम की मेजबानी करती नजर आएगी।

     

    Pic Credit@Espncricinfo

    टीम इंडिया घरेलू सीरीज में नए जर्सी में नजर आएगी। दरअसल मार्च 2017 से टीम इंडिया की जर्सी पर ओप्पो का नाम था, जो उन्होंने 5 साल के लिए 1,079 करोड़ रुपए में खरीदा था। लेकिन अब ओप्पो कंपनी को लगता है की ये उनको काफी महंगा पड़ा रहा है। भारतीय टीम की जर्सी पर अब टेक्नोलॉजी और ऑनलाइन टयूटोरियल फर्म बायजू का नाम नजर आएगा।

     

    साउथ अफ्रीका सीरीज से दिखेगी नई जर्सी

    भारतीय टीम 15 सितंबर से शुरु हो रही साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नई जर्सी में नजर आएगी। सूत्रों के अनुसार बीसीसीआई, बायजू, और ओप्पो के बीच गुरुवार को डील साइन की जाएगी। जिसके बाद बायजू का नाम भारतीय टीम की जर्सी पर दिखाई देगा।

    बीसीसीआई के अनुसार उनको उतनी ही रकम मिलेगी जितनी की ओप्पो कंपनी उनको दे रही थी। बायजू की यह डील मार्च 2022 तक चलेगी। विंडीज दौरे के बाद भारतीय टीम को इस साल सारी सीरीज अपने सरजर्मी पर ही खेलनी है।

    Previous Article
    Next Article