बेहद खूबसूरत है इन विदेशी क्रिकेटरों की पत्नी,तस्वीरें देखते है दिल दे बैठेंगे आप

By Shubham Mishra @shub4438

क्रिकेट के मैदान पर यू तो आपने दर्शकों के बीच काफी खूबसूरत चहेरे देखे होंगे। लगभग हर मैच में कैमरामैन आपको ऐसे चेहरों से जरुर अवगत करवाते ही रहते है। लेकिन हम आपको इस पोस्ट में बताएंगे उन विदेशी क्रिकेटरों के बारे में जिनकी पत्नी किसी मॉडल से कम नजर नहीं आती है। जिनको एक नजर देखते है आप दिल दे बैठेगे…आइए एक नजर डालते है ऐसे ही तीन क्रिकेटेरों की पत्नियों पर…

बेहद खूबसूरत है इंग्लैंड बल्लेबाज की पत्नी

हाल में ही समाप्त हुए विश्व कप में इंग्लैंड की टीम ने पहली बार विश्व कप के खिताब को अपने नाम किया है। इस जीत में टीम के टॉप ऑर्डर बल्लेबाज जो रुट ने काफी अहम किरदार निभाया था। विश्व कप जीतने के बाद जो रुट की पत्नी को मैदान पर भी देखा गया था, और उनकी खूबसूरती के चर्चा भी काफी हुए थे।

रुट की बीवी का नाम कैरी कॉट्रेल है, और ये रुट की शादी से पहले गर्लफ्रेंड हुआ करती थी। खास बात ये है की रुट ने इनको घुटने के बल बैठकर शादी के लिए प्रपोज किया था।

शाकिब की पत्नी का जवाब नहीं

विश्व कप 2019 में बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन करने वाले शाकिब अल हसन की बीवी काफी खूबसूरत है।

शाकिब की बीवी का नाम उम्मी अहमद शिशिर है और वो शादी से पहले एक मॉडल थी। बांए हाथ के इस ऑलराउंडर ने साल 2012 में शिशिर के साथ सात फेरे लिए थे।

यह भी पढ़े – विजय माल्या के साथ नजर आया ये दिग्गज बल्लेबाज,सोशल मीडिया पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

बेहद हसीन है फाफ डुप्लेसी की बीवी

साउथ अफ्रीका टीम के कप्तान फाफ डुप्लेसी की बीवी भी बेहद हसीन है। डुप्लेसी आए दिन अपने पत्नी के साथ बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते नजर आते है।

फाफ की पत्नी का नाम इमारी विसेरी है और इन दोनों ने साल 2013 में शादी की थी। फाफ डुप्लेसी की एक बेटी है जिसका जन्म साल 2017 में हुआ था।

देखें हमारी खास पेशकश…

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...