MUM vs GUJ Dream11 रणजी ट्रॉफी Match Prediction, Team Preview

Updated on: Nov 27, 2018 12:05 pm IST

  • MUM vs GUJ Dream11 Team|मुंबई बनाम गुजरात, रणजी ट्रॉफी

    MUM vs GUJ Dream11| Who Will Win Today Match

    Mumbai , 28 November at 9:30 AM

     

     

    Ranji Trophy में बुधवार को एलीट ग्रुप ऐ के मैच में Mumbai का सामना Gujarat से होगा। Mumbai ने अबतक दो मुकाबलें खेलें है, जो की दोनों ही ड्रॉ रहे है। वही Gujarat  ने अपने पहले मुकाबलें में जीत दर्ज करने के बाद अगले दो मुकाबलें ड्रॉ खेलें है। ऐसे में जहां एक तरफ Gujarat सीजन की अपनी दूसरी जीत की तलाश में उतरेंगा। वही Mumbai की टीम इस सीजन में अपनी पहली जीत का स्वाद चखना चाहेंगी।

    Mumbai टीम की बात की जाए तो टीम ने अबतक दो मुकाबलें खेलें है। जो की दोनों ही मैच ड्रॉ रहे है। टीम ने सीजन के अपने पहले मुकाबलें में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। लेकिन दूसरे मुकाबलें में टीम की बल्लेबाजी पूरी तरह से फ्लॉप नजर आयी थी। टीम की बल्लेबाजी की बात की जाए तो टीम के पास Surya kumar Yadav, Siddhesh Lad, Aditya Tare जैसे शानदार बल्लेबाज मौजूद है। Suryakumar ने पिछले मैच में अपने अर्धशतकीय पारी की बदौलत टीम को हार से बचाया था।

    वही Shivam Dubey टीम के लिए स्टार ऑलराउंडर के तौर पर सामनें आए है। Shivam ने पहले मैच में जहां शानदार बल्लेबाजी की थी। वही दूसरे मैच में उन्होने गेंद से कमाल कर के दिखाया था। टीम के बाकी गेंदबाजों ने भी टीम को अहम मौकों पर विकेट दिलाई है।

    वही दूसरी तरफ Gujarat की टीम का प्रदर्शन इस सीजन शानदार रहा है। टीम ने अपने मैच में शानदार 9 विकेट से जीत दर्ज की थी। जबकि टीम का अगले दो मैचों में भी प्रदर्शन सराहनीय रहा है। Gujarat के बल्लेबाज इस सीजन शानदार फॉर्म में नजर आए है। टीम के बल्लेबाजों ने हर मैच में रनों की झड़ी लगाई है।

    वही Piyush Chawla , Rush Kalaria, Siddharth Desai की तिकड़ी ने सामनें वाली टीम के बल्लेबाजों को आसानी से रन नही बनाने दिए है। Piyush ने ना सिर्फ गेंद से बल्कि बल्ले से भी अहम योगदान दिया है।

     

    MUM vs GUJ Team News

     

    Parthiv Patel  India-A टीम में शामिल होने के चलते इस मैच में खेलते नही दिखाई देंगे।

    Mumbai  ने अपने 14 सदस्यीय खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की है। जिसमें Sams Mulani को टीम में जगह नही दी गई है।

     

     

    MUM vs GUJ Playing 11

     

    Mumbai Playing 11

     

    विकेटकीपर – Aditya Tare

    बल्लेबाज – Siddhesh Lad, Suryakumar Yadav, Jay Bista, Akhil Herwadkar (Doubt: Armaan Jaffer)

    ऑलराउंडर -Shivam Dube, ( Doubt : Akash Parkar)

    गेंदबाज – Dhawal Kulkarni, Tushar Deshpande, (Doubt : Karsh Kothari, Royston Dias)

     

    Gujarat Playing 11

     

    विकेटकीपर -Dhruv Rawal

    बल्लेबाज – Priyank Panchal, Manprit Juneja, Bhargav Merai, Samit Gohel

    ऑलराउंडर -Rujul Bhatt, , Rush Kalaria

    गेंदबाज -Siddharth Desai, Piyush Chawla, Hardik Patel, (Doubt : Chintan Gaja)

     

    यह भी पढ़े – Dhoni has to Perform or someone will take his place: Ganguly

     

    MUM vs GUJ SQUAD

     

    Mumbai squad–  Dhawal Kulkarni (c), Siddhesh Lad, Jay Bista, Surya Kumar Yadav, Aditya Tare, Eknath Kerkar, Shivam Dube, Akash Parkar, Karsh Kothari, Dhrumil Matkar, Akhil Herwadkar, Tushar Deshpande, Royston Dias and Armaan Jaffer

     

    Gujarat squad–  Priyank Panchal (c), Mehul Patel, Rujul Bhatt, Piyush Chawla, Siddharth Desai, Chintan Gaja, Samit Gohel, Manprit Juneja, Rush Kalaria, Kshitij Patel, Bhargav Merai, Arzan Nagwaswalla, Karan Patel, Dhruv Raval

     

    MUM vs GUJ Dream11 Team

     

    विकेटकीपर –   विकेटकीपर के तौर पर Dhruv Raval ज्यादा बेहतर ऑप्शन नजर आते है। Rawal ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया था। ऐसे में वो एक बेहतर विकल्प होगें। Aditya Tare  इस सीजन में अभी तक कुछ खास नही कर पाए है।

     

    बल्लेबाज –     बल्लेबाजी में Priyank Panchal, Suryakumar Yadav, Siddhesh Lad, Jay Bista बेहतर विकल्प होगें। Priyank ने पिछले मेच में शानदार शकतीय पारी खेली थी। वही Suryakumar ने भी इस सीजन अच्छी बल्लेबाजी की है।

     

    ऑलराउंडर –   ऑलराउंडर के तौर पर Shivam Dube, Rujul Bhatt सबसे बेहतर विकल्प होगें। Shivam ने दोनों ही मैचों में कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होने बल्ले औऱ गेंद दोनों से अहम योगदान दिया है।

    गेंदबाज –   गेंदबाजी में Dhawal Kulkarni, Tushar Deshpande, Siddharth Desai सबसे अच्छी चॉइंस होगें। तीनों ही गेंदबाजों का प्रदर्शन इस सीजन शानदार रहा है। Tushar Deshpande पिछले काफी समय से गजब की फॉर्म में नजर आए है।

     

    Previous Article
    Next Article