IND vs WI: जीत के साथ आगाज करना चाहेंगी टीम इंडिया,Dream11 में ये तीन खिलाड़ी बना सकते है आपको मालामाल

By Shubham Mishra @shub4438

वनडे और टी20 सीरीज अपने नाम करने के बाद भारत टीम टेस्ट सीरीज में भी अपना दमखम दिखाने के इरादे से मैदान पर उतरेंगी। दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में IND vs WI की टीमें एक दूसरे के आमने सामने होगी।

भारत की टीम ने पिछले 17 साल से विंडीज के खिलाफ कोई भी टेस्ट सीरीज नहीं गंवाई है, ऐसे में टीम दमदार रिकॉर्ड को इस सीरीज में भी कायम रखना चाहेंगी। जबकि विंडीज की टीम अपनी घरेलू परिस्थितियों का फायदा उठा टीम इंडिया को कड़ी टक्कर देना चाहेंगी।

Dream11 में ये तीन खिलाड़ी दिला सकते है IND vs WI के मैच में ढ़ेरों फैंट्सी पॉइंटस..

1. विराट कोहली

IND vs WI के पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली काफी कारगर साबित हो सकते है। कोहली ने विंडीज के खिलाफ 12 मैचों की 15 पारियों में 45 की औसत से कुल 686 रन बनाए है। जिसमे 2 शतक और तीन अर्धशतक शामिल है।

यही नहीं मेजबान टीम के घर में भी विराट का रिकॉर्ड काफी दमदार रहा है। कोहली ने विंडीज में 7 मैचों की 9 पारियों में 36 की औसत से कुल 327 रन बनाए है, जिसमे एक शतकीय पारी शामिल है।

2. जेसन होल्डर

विंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बढ़िया प्रदर्शन कर सकते है। होल्डर का रिकॉर्ड घरेलू परिस्थितियों में काफी शादनार रहा है, उन्होंने घरेलू परिस्थितियों में हुए खेले 20 टेस्ट मैचों की 35 पारियों में 44 की औसत से 1162 रन बनाए है। जबकि गेंदबाजी में 20 मैचों में होल्डर ने कुल 59 विकेट चटकाए है।

यह भी पढ़े – विंडीज के खिलाफ 17 साल से टेस्ट मैचों में अजेय रही है टीम इंडिया, देखें बेहद दिलचस्प आंकड़ें!

3. चेतेश्वर पुजारा

चेतेश्वर पुजारा ने तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच में शानदार शतकीय पारी खेली थी, जबकि विंडीज के खिलाफ भी इस बल्लेबाज का रिकॉर्ड काफी दमदार रहा है।

पुजारा ने विंडीज के खिलाफ 7 मैचों की 6 पारियों में 48 की औसत से 288 रन बनाए है। जिसमे एक शतक और एक अर्धशतकीय पारी शामिल है। जबकि विंडीज की सरजर्मी पर पुजारा ने 2 पारियों में 62 रन बनाए है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...