विंडीज मे ली गई कोहली की इन तस्वीरों से गायब है रोहित, क्या सचमुच कप्तान और उपकप्तान के बीच सब ठीक?

Updated on: Aug 2, 2019 3:28 pm IST

  • भारतीय टीम विंडीज दौर पहुंच चुकी है, टीम को इस दौरे पर 3 टी20, तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। टीम इंडिया अपने अभियान का आगाज शनिवार को पहले टी20 मुकाबले से करेंगी, जो की फ्लोरिडा में खेला जाएगा।

    विश्व कप में मिली हार के बाद से रोहित और कोहली के बीच अनबन की खबरें आ रही है,हालांकि कप्तान कोहली ने विंडीज रवाना से होने से पहले इस बात को नकारा था। लेकिन चौंकाने वाली बात ये है की कोहली द्वारा ली गई सारी ही तस्वीरों में हिटमैन दूर-दूर तक कही नजर नहीं आ रहे है।

     

    कोहली की तस्वीरों में से रोहित गायब

    टीम इंडिया लगभग एक महीने के दौरे के लिए विंडीज पहुंच चुकी है, टीम 3 अगस्त को टी20 मुकाबले से अपने अभियान की शुरुआत करेंगी। पहले दो टी20 मुकाबले अमेरिका में खेले जाएंगे,भारतीय टीम वहां पहुंच चुकी है और खिलाड़ियों ने साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है।

    लेकिन हैरान करने वाली बात ये है की कप्तान विराट कोहली की हर तस्वीर से हिटमैन गायब है, आमतौर पर दोनों को साथ देखा जाता है।

     

    यह भी पढ़े – IND vs WI: पहले टी20 में आमने सामने होंगे भारत और विंडीज,फ्लोरिडा में हैरान करने वाले है आंकड़ें

     

    क्या सचमुच विराट और रोहित के बीच सबकुछ ठीक

    विश्व कप के सेमीफाइनल मुकाबले में मिली हार ने भारतीय टीम को सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया था, इसी बीच यह खबर भी सामने आई की कप्तान कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच कुछ अनबन है।

    दरअसल रोहित विराट कोहली को इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते है, साथ ही वो उन्होंने अनुष्का शर्मा को भी अनफॉलो कर दिया था। जिसके बाद से रोहित और कोहली की अनबन की खबरों ने जोर पकड़ा।

    हालांकि विंडीज रवाना होने से पहले कप्तान कोहली ने कहा था की उनके और रोहित शर्मा के बीच सबकुछ ठीक है। हालांकि टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने अबतक इस बात पर कोई प्रतिकिया नहीं दी है।

    Previous Article
    Next Article