टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान,विलियमसन नहीं इस खिलाड़ी को सौंपी गई टीम की कमान

Updated on: Aug 20, 2019 11:15 am IST

  • New zealand team

    श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार का सामना करने वाली न्यूजीलैंड की टीम ने आगामी टी20 सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया। टीम ने नियमित कप्तान केन विलियमसन और ट्रेंट बोल्ट को आराम दिया है। टी20 सीरीज के लिए टिम साउदी को टीम का कप्तान बनया गया है, जबकि टीम में तीन स्पेशलिस्ट स्पिनरों को जगह दी गई है।

    साउदी संभालेंगे टीम की कमान

    1 सितंबर से श्रीलंका के खिलाफ शुरु हो तीन टी20 मैचों की टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम का ऐलान कर दिया गया है। न्यूजीलैंड ने अपनी टीम में बड़े बदलाव करते हुए केन विलियमसन और ट्रेंट बोल्ट को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए टिम साउदी को न्यूजीलैंड टीम का कप्तान बनाया गया है।

     

    विलियमसन और बोल्ट को आराम

    न्यूजीलैंड टीम के नियमित कप्तान केन विलियमसन को श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है।

    जबकि तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट को भी इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है। न्यूजीलैंड चयनकर्ताओं ने कहा की आने वाली आईसीसी टूर्नामेंटों को ध्यान में रखते हुए इन खिलाड़ियों को टीम से बाहर रखा गया है।

     

    यह भी पढ़े – टेस्ट में कोहली की बादशाहत पर मंडराया खतरा,विलियमसन को पीछे छोड़ दूसरे नंबर पर पहुंचा ये बल्लेबाज

    तीन स्पेशलिस्ट स्पिनरों को मिली जगह

    पहले टेस्ट मैच में स्पिनरों को जबर्दस्त प्रदर्शन को देखते हुए न्यूजलैंड की टीम ने श्रीलंका के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज के लिए टीम में तीन स्पिनरों को जगह दी है। मिचेल सेंटनर, ईश सोढ़ी और टॉड एस्टल को तीन मुख्य स्पिरनों के तौर पर टीम में जगह दी गई है।

    ईश सोढ़ी का हाल में खत्म हुई कनाडा टी20 लीग में प्रदर्शन बेहद शानदार रहा था। विश्व कप में बल्ले से कुछ खास प्रदर्शन करने में नाकाम रहे मार्टिन गुप्टिल को भी टी20 टीम में जगह दी गई है, जबकि सेथ रांस भी टीम में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहे है।

    Previous Article
    Next Article