जोफ्रा आर्चर पर शोएब अख्तर के बयान को लेकर युवराज सिंह ने ली फिरकी, कही ये बड़ी बात

By Shubham Mishra @shub4438

लॉर्ड्स के मैदान पर खेले गए एशेज के दूसरे मुकाबले में इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर की बाउंसर से स्टीव स्मिथ बुरी तरह से घायल हो गए थे। लेकिन जिस वक्त स्मिथ दर्द से कराह रहे थे उस समय जोफ्रा आर्चर स्मिथ के हालचाल जानने की वजह दूर खड़े थे, जिसके बाद शोएब अख्तर ने ट्वीट करके जोफ्रा आर्चर की आलोचना की थी। अख्तर के बयान पर युवराज सिंह ने फिरकी लेते हुए कहा है की शोएब गेंद लगने के बाद बल्लेबाज के पास महज उनको डराने जाते थे।

युवराज ने ली शोएब के बयान पर फिरकी

एशेज के दूसरे टेस्ट मैच के दौरान जोफ्रा आर्चर की गेंद लगने के बाद स्टीव स्मिथ घायल होकर मैदान पर गिर गए थे,लेकिन स्मिथ के गिरने के बाद जोफ्रा आर्चर उनका हाल तक नहीं पूछने गए थे। जोफ्रा के इस व्यवाहर से पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर काफी नाखुश नजर आए थे। शोएब ने ट्वीट करके जोफ्रा आर्चर की काफी आलोचना भी की थी और कहा था की मैं हमेशा की बल्लेबाज के घायल होने पर बल्लेबाज का हाल पूछता था।

अख्तर के इस बयान पर अब युवराज ने ट्वीट करते हुए उनकी फिरकी ली है। युवराज ने अपने ट्वीट में माजकिया अंदाज में कहा है की शोएब अपनी बाउंसर से बल्लेबाज के घायल होने के बाद महज उनके और डराने के लिए बैट्समैन के पास जाते थे।

बाउंसर से बुरी तरह घायल हुए स्मिथ

लॉर्ड्स टेस्ट मैच के दौरान जोफ्रा आर्चर और स्टीव स्मिथ के बीच जबर्दस्त जंग देखने को मिली थी, लेकिन जोफ्रा की एक गेंद सीधे स्मिथ के गर्दन पर आकर लगी थी। जिसके बाद स्मिथ उसी समय नीचे गिर गए थे और उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

अपने पहले टेस्ट मैच खेल रहे आर्चर ने बल्लेबाजों के ऊपर बाउंसर की बरसात से की थी। चोट लगने के चलते स्मिथ ने लॉर्ड्स टेस्ट मैच से बाहर भी हो गए थे और उनको सिर में कुछ परेशानी भी हुई थी।

यह भी पढ़े – टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम का ऐलान,विलियमसन नहीं इस खिलाड़ी को सौंपी गई टीम की कमान

लाबुशेन भी बने आर्चर का शिकार

आर्चर ने स्मिथ की जगह दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने आए लाबुशेन को भी अपनी तेज गति की बाउंसर के घायल किया था, हालांकि उनका ज्यादा चोट नहीं आई थी। एशेज सीरीज का दूसरा मैच ड्रॉ पर खत्म हुआ था। सीरीज का तीसरा मैच 22 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा, ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय सीरीज में 1-0 से आगे है।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...