BIG BOSS 12: श्रीसंत ने किया खुलासा,इतने लाख रुपए के लिए करियर पर लगा था दाग

Updated on: Nov 26, 2018 4:14 pm IST

  • बिग बॉस 12 में अभी तक कोई भी ऐसी कंट्रोवर्सी  नहीं हुई है,जिसे लेकर खूब बवाल मचा हो, लेकिन आज के एपिसोडमें श्रीसंत एक बड़ा खुलासा करने वाले हैं. इस सीजन के शुरुआत में क्रिकेटर श्रीसंत भले ही थोड़े शांत दिखे थे.  लेकिन लोगों को उनसे जो उम्‍मीद थी, वह उसे पूरा करते दिख रहे हैं.

    फिक्सिंग मामले में श्रीसंत देंगे सफाई

    घर में धीरे- धीरे वह अपने उन राज पर से पर्दे उठा रहे हैं. जिसने उनके करियर को बर्बाद करने के साथ ही आईपीएल पर भी सवाल उठा दिए थे . बिग बॉस में सोमवार की रात श्रीसंत खुद पर लगे मैच फिक्सिंग के आरोपों के बारे में घर वालों को बताएंगे. उनके इस राज को सुनने के लिए घर के सभी सदस्‍य उन्‍हें घेरकर बैठे नजर आ रहे हैं.

    आज भी हरभजन से करते हैं प्यार

    दरअसल, श्रीसंत ने रिपोर्टर बनी सुरभि से सालों पुरानी एक घटना का जिक्र किया और उस मामले में अपनी राय रखने की पूरी कोशिश की.  10 साल पहले श्रीसंत को खेल के मैदान पर ही हरभजन सिंह ने चांटा मारा था. उसके बाद काफी हंगामा हुआ था और हरभजन को इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी थी.

     

    इस घटना का जिक्र करते हुए श्रीसंत काफी इमोशनल हुए और कहा “मैं सबके मुंह बंद करना चाहता हूं. समय आ गया है कि मैं दुनिया को सच बताऊं. हां, मैं बहुत उत्तेजित था ये बात मैं मानता हूं. मैंने मैच को ज्यादा ही सीरियसली ले लिया था. मैं बताता हूं कि उस दौरान हुआ क्या था. मैच के बाद मैं हाथ मिलाने के लिए हरभजन सिंह की ओर बढ़ा.

     

    स्लैपगेट कांड पर श्रीसंत ने तोड़ी चुप्पी

    दूसरी ओर से हरभजन सिंह हाथ मिलाने की बजाय उल्टे मुक्के से जोर से गाल पर मारते हैं. जबकि थप्पड़ सीधे हाथ से मारा जाता है, उसे थप्पड़ कह ही नहीं सकते”. इसी के साथ श्रीसंत ने ये भी कहा कि वो आज भी हरभजन पाजी से काफी प्यार करते है. श्रीसंत की ये बातें सुनकर फैंस भी काफी हैरान रह गए और उन्होनें सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन देने शुरू कर दिए.

    मैच फिक्सिंग: मैं निर्दोष  हूँ 

    श्रीसंत ने कहा कि उन पर 10 लाख रुपए के मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए हैं, जबकि उन्‍होंने ऐसा कुछ नहीं किया और वह निर्दोष हैं. इस बात को बोलते बोलते श्रीसंत रो पड़ते हैं. गौरतलब है 2013 के आईपीएल सीजन में स्‍पॉट फिक्सिंग में शामिल होने के चलते बीसीसीआई ने श्रीसंत पर लाइफ टाइम बैन लगा दिया था.

     

    AUS VS IND : कोहली से निपटने के लिए ऑस्ट्रेलिया ने चली बड़ी चाल, स्मिथ-वॉर्नर लौटे

    Previous Article
    Next Article