एशेज सीरीज: ऑस्ट्रेलिया की टीम को लगा बड़ा झटका, तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हुआ ये स्टार बल्लेबाज

Updated on: Aug 20, 2019 3:47 pm IST

  • Steven Smith

    एशेज सीरीज में 1-0 से आगे चल रही ऑस्ट्रेलिया की टीम के लिए तीसरे टेस्ट मैच से पहले बुरी खबर आई है। पहले दो टेस्ट मैच में दो शतक और एक अर्धशतकीय पारी खेलने वाले स्टीव स्मिथ तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए है। स्मिथ को लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान जोफ्रा आर्चर की गेंद सिर में लगी थी, जिसके बाद वो घायल होकर मैदान पर गिर गए थे।

    ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका

    एशेज सीरीज में बढ़िया प्रदर्शन कर रही ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए तीसरे टेस्ट मैच से पहले बुरी खबर आई है। टीम के स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो गए है।

    स्मिथ को लॉर्ड्स टेस्ट की पहली पारी में जोफ्रा आर्चर की गेंद गर्दन के पास लगी थी, जिसके बाद वो उसी समय नीचे गिर गए थे और उनको मैदान से बाहर जाना पड़ा था। हालांकि स्मिथ बाद में बल्लेबाजी करने लौटे थे और 92 रन बनाकर आउट हुए थे।

    यह भी पढ़े – जोफ्रा आर्चर पर शोएब अख्तर के बयान को लेकर युवराज सिंह ने ली फिरकी, कही ये बड़ी बात

    सिर में हुई दिक्कत

    स्टीव स्मिथ को जोफ्रा आर्चर की गेंद लगी थी, जिसके बाद वो मैदान से बाहर चले गए थे और तकरीबन आधे घंटे बाद वो एक बार फिर बल्लेबाजी करने मैदान पर आए थे। लेकिन उसके अगले ही दिन स्मिथ को सिर में दर्द और चक्कर आया था, जिसके चलते वो लॉर्ड्स टेस्ट से पहली पारी के बाद ही बाहर हो गए थे। स्मिथ की जगह लाबुशेन को दूसरी पारी में फील्डिंग और बल्लेबाजी करने उतरें थे।

    1-0 से आगे ऑस्ट्रेलिया

    एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की टीम इस समय 1-0 से आगे है, टीम ने पहले टेस्ट मैच में स्टीव स्मिथ के दोनों ही पारियों में शतक की बदौलत शानदार जीत दर्ज की थी। हालांकि दूसरे टेस्ट मैच में जरुर इंग्लैंड की टीम मेहमान टीम पर हावी नजर आई थी। तीसरा टेस्ट मैच 22 अगस्त से लीड्स के मैदान पर खेला जाएगा।

    Previous Article
    Next Article