Pro Kabaddi 2019: पुनेरी पल्टन ने छीनी गिरिश से कप्तानी,इस खिलाड़ी को सौंपी गई टीम की कमान

By Shubham Mishra @shub4438

Pro Kabaddi 2019 के लिए सारी टीमें अपनी  अंतिम प्लेइंग 7 को तय करने में जुटी है। जबकि नए सिरे से तैयार हुई टीम में कप्तान को खोजने की भी तलाश लगातार जारी है। UP Yoddha और Haryana Steleers के बाद अब Puneri Paltan ने सातवें सीजन के लिए अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। Puneri Paltan ने अनुभवी डिफेंडर Surjeet Singh को टीम की कमान सौंपी है।

सुरजीत सिंह बने टीम के नए कप्तान

Puneri Paltan की टीम ने सातवें सीजन के लिए अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। टीम ने अनुभवी डिफेंडर Surjeet Singh को  टीम का नया कप्तान बनाया है। Surjeet पिछले सीजन Bengal Warriors के कप्तान थे, हालांकि उनकी कप्तानी में टीम का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

Surjeet Singh एक बेहद अनुभवी डिफेंडर के तौर पर जाने जाते है और उनके पास कप्तानी करने का अनुभवी भी मौजूद है। ऐसे में Puneri Paltan की टीम उनकी अगुवाई में बढ़िया प्रदर्शन करना चाहेंगी।

नई जर्सी में नजर आएगी पुनेरी पल्टन

Puneri Paltan की टीम ने सातवें सीजन के  लिए अपनी नई जर्सी लॉन्च कर दी है। यानि टीम इस दफा नयी जर्सी और नए जोश के साथ मैट पर उतरेंगी।

टीम ने स्टार रेडर रहे Anup Kumar को सातवें सीजन के लिए अपनी टीम का हेड कोच नियुक्त किया है। Anup ने छठे सीजन के बीच में ही कबड्डी के खेल से रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था।

यह भी पढ़े – Pro Kabaddi 2019:हरियाणा स्टीलर्स ने किया नए कप्तान का ऐलान,राकेश कुमार बने टीम के नए कोच

संतुलित दिख रही है टीम

Puneri Paltan की टीम इस बार काफी संतुलित नजर आ रही है। रेडिंग विभाग में जहां टीम के पास Nitin Tomar ,Manjeet,Darshan Kadian के रुप में शानदार रेडर मौजूद है। वही, डिफेंस में Surjeet Singh और Girish Maruti की जोड़ी इस सीजन धमाल मचाने को तैयार है।

छठे सीजन में Girish Maruti की कप्तानी में खेली टीम का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा था और टीम प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी।

देखें हमारी खास पेशकश….

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...