Pro Kabaddi 2019:हरियाणा स्टीलर्स ने किया नए कप्तान का ऐलान,राकेश कुमार बने टीम के नए कोच

By Shubham Mishra @shub4438

Pro Kabaddi 2019 का आगाज 20 जुलाई से होने जा रहा है। टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही 12 टीमें अपने तैयारियों को अंतिम रुप देने में लगी है। UP Yoddha की टीम ने दो दिन पहले 20 वर्षीय युवा डिफेंडर के टीम की कमान सौंप कर सभी को चौंकाया था। अब इस कड़ी में Haryana Steelers की टीम ने ने सातवें सीजन के लिए अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। टीम ने अनुभवी डिफेंडर Dharmaraj Cheralathan को कप्तान के तौर पर नियुक्त किया है।

धर्मराज चेरालथन होंगे कप्तान

Haryana Steelers की टीम ने सातवें सीजन के लिए अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। टीम  ने बेहद अनुभवी  डिफेंडर Dharmaraj Cheralathan  को टीम की कमान सौंपी है।

Dharmaraj ने पिछला सीजन U Mumba की तरफ से खेला था। हालांकि उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक काफी खराब रहा था। ऐसे में इस सीजन Haryana की टीम उनकी अगुवाई में दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगी।

राकेश कुमार बने कोच

कबड्डी के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रहे Rakesh Kumar को Haryana Steelers ने सातवें सीजन के लिए अपना कोच नियुक्त किया है।

भारतीय टीम की तरफ से खेल चुके Rakesh के पास काफी अनुभव मौजूद है, जो Haryana के लिए कारगर साबित हो सकता है।

दमदार नजर आ रही हरियाणा की टीम

Haryana की टीम इस दफा काफी संतुलित नजर आ रही है। टीम के पास रेडर के तौर पर जहां Vikash Kandola,Naveen, Prashant Kumar Rai जैसे दमदार रेडर मौजूद है। जबकि डिफेंस में टीम के पास Dharmaraj Cheralathan का अनुभव यकीनन टीम के काफी उपयोगी साबित हो सकता है।

यह भी पढ़े – Pro Kabaddi 2019: रिशांक देवाड़िगा नहीं इस खिलाड़ी को सौंपी गई यूपी योद्धा की कमान,देखें टीम का नया अवतार

निराशाजनक रहा था छठे सीजन में प्रदर्शन

Haryana Steelers की टीम का प्रदर्शन  पिछले सीजन बेहद निराशजनक रहा था। आखिरी सीजन टीम के स्टार रेडर रहे Monu Goyat अपने नाम के अनुरुप प्रदर्शन करने में नाकाम रहे थे। जबकि स्टार डिफेंडर Surender Nada चोट के चलते सीजन की शुरुआत में ही बाहर हो गए थे।

देखें हमारी खास पेशकश…

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...