Pro Kabaddi 2019: बेहद संतुलित नजर आ रही है पुनेरी पल्टन, देखें पूरी टीम का विश्लेषण

By Shubham Mishra @shub4438

Pro Kabaddi के सातवें सीजन की शुरुआत होने जा रही है। कुल 12 टीमें इस टूर्नामेंट की ट्रॉफी को पाने के लिए एक दूसरे से भिड़ेंगी। पिछले सीजन प्लेऑफ में पहुंचने में नाकाम रही पुनेरी पल्टन की टीम इस दफा दमदार प्रदर्शन करने के इरादे से मैट पर उतरेंगी। टीम ने इस साल नीलामी में कुछ शानदार खिलाड़ियों को टीम में जोड़ा है, जिसके चलते टीम काफी संतुलित नजर आ रही है।

पुनेरी के पास दमदार रेडरों की भरमार

पुनेरी पल्टन की टीम का रेडिंग विभाग इस दफा काफी मजबूत नजर आ रहा है। टीम ने स्टार रेडर Nitin Tomar को एक बार फिर रिटेन किया है। Nitin का प्रदर्शन पिछले सीजन बेहद शानदार रहा था,लेकिन वो चोटिल होने के चलते लीग के दूसरे चरण में खेल नहीं सके थे।

नितिन तोमर के अलावा टीम ने पटना की तरफ से खेलने वाले रेडर Manjeet को टीम में शामिल किया है। जबकि युवा रेडर Darshan Kadian उनका साथ देते नजर आएगे।

डिफेंस भी काफी संतुलित

Puneri Paltan का डिफेंस भी इस सीजन बेहद संतुलित नजर आ रहा है। कप्तान Girish Maruti के अलावा टीम ने इस साल नीलामी में Bengal की तरफ से खेलने वाले अनुभवी डिफेंडर Surjeet Singh को अपनी टीम में शामिल किया है।

जबकि Shubham Sinde,Pawan Kumar जैसे युवा डिफेंडर के पास खुद को साबित करने का यह सुनहरा मौका होगा।

यह भी पढ़े – Pro Kabbadi 2019: इन तीन खिलाड़ियों पर निर्भर करेगा तेलुगु टाइटंस का सीजन 7 का सफर,देखें टीम का विश्लेषण

पुनेरी की पल्टन कर सकती है इस सीजन कमाल

Puneri Paltan की टीम इस बार कागज पर काफी दमदार दिखाई दे रही है। खास बात ये है की टीम ने इस  साल नीलामी में दोनों ही विभाग को ध्यान में रखते है पैसा खर्च किया है।

पुनेरी की टीम में खास बात ये है की टीम इस सीजन किसी एक खिलाड़ी के भरोसे नजर नहीं आ रही है। पिछले सीजन Nitin Tomar के चोटिल हो जाने के बाद टीम को एक बढ़िया रेडर की कमी काफी खली थी।

देखें विश्व कप पर हमारी खास पेशकश…

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...