Pro Kabaddi 2019: इन तीन खिलाड़ियों पर निर्भर करेगा तेलुगु टाइटंस का सीजन 7 का सफर,देखें टीम का विश्लेषण

By Shubham Mishra @shub4438

Pro Kabaddi के सातवें सीजन का आगाज होने में महज कुछ दिनों का समय शेष है। पिछले सीजन अपने प्रदर्शन से बेहद निराश करने वाली Telugu Titans की टीम इस बार नए जोश के साथ मैदान पर उतरेंगी। टीम ने इस साल नीलामी में बड़ा दांव खेलते हुए स्टार रेडर Rahul Chaudhari को रिलीज करते हुए पिछले सीजन के स्टार Siddharth Desai को मोटी रकम देकर टीम में शामिल किया है।

सिद्धार्थ के ईद गिर्द घूमेगा रेडिंग विभाग

Telugu Titans ने भले ही पिछले सीजन के स्टार रेडर Siddharth Desai को अपनी टीम में शामिल किया है। लेकिन उनका रेडिंग विभाग Rahul Chaudhari के जाने से काफी कमजोर नजर आ रहा है। टीम के पास सिद्धार्थ के अलावा कोई नामी रेडर मौजूद नहीं है जो टीम की डूबती नैया को पार लगा सके।

Siddharth के अलावा टीम के पास सूरज देसाई और राकेश गोउड़ा जैसे युवा रेडर है। यानि अगर सिद्धार्थ अगर पिछले सीजन की तरह चोटिल हो जाते है या फ्लॉप रहते है तो टीम के लिए काम बेहद मुश्किल हो सकता है।

अबोजार मेघानी और विशाल के ऊपर डिफेंस की जिम्मेदारी

तेलुगु टाइंटस के डिफेंस ने पिछले सीजन शुरुआती मैचों में शानदार प्रदर्शन किया था। खासतौर पर कप्तान Vishal Bhardwaj ने छठे सीजन में काफी अटैकिंग अप्रोच अपनाई थी। इस सीजन भी टीम का डिफेंस Abozar Mighani और Vishal Bhardwaj के भरोसे ही होगा।

हालांकि टीम ने अनुभवी डिफेंडर C Arun को शामिल करके डिफेंस को और मजबूती प्रदान करने की कोशिश की है। C Arun पिछला सीजन Tamil Thalaivas की तरफ से खेले थे, जहां उनका प्रदर्शन उम्मीद के मुताबिक काफी खराब रहा था।

यह भी पढ़े –  विजय माल्या के साथ नजर आया ये दिग्गज बल्लेबाज,सोशल मीडिया पर लोगों ने किया जमकर ट्रोल

खल सकती है राहुल की कमी

Telugu Titans की टीम को इस सीजन Rahul Chaudhari की कमी खल सकती है। राहुल एक बेहद अनुभवी रेडर थे और PKL में वो 800 से ज्यादा रेड पॉइंटस अबतक ले चुके है। ऐसे में उनको रिलीज करने का ये फैसला तेलुगु टाइंटस के लिए कितना भारी पड़ेगा ये तो सीजन के अंत में पता चल पाएगा।

देखें विश्व कप हमारी खास पेशकश…

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...