Pro Kabaddi 2019: अनुभवी खिलाड़ियों पर खेला है तमिल थलाइवाज ने दांव,देखें टीम का पूरा विश्लेषण

By Shubham Mishra @shub4438

Pro Kabaddi के छह सीजन की जबर्दस्त कामयाबी के बाद सातवें सीजन का आगाज होने जा रहा है। प्रो कबड्डी की इस ट्रॉफी को पाने के लिए कुल 12 टीमें एक दूसरे का आमना सामना करेगी। पिछले सीजन अनुभव खिलाड़ियों से सजी Tamil Thalaivas का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। लेकिन टीम ने एक बार फिर युवा खिलाड़ियों की जगह अनुभव पर ही दांव आजमाया है।

राहुल चौधरी की आने से मिली है मजबूती

Tamil Thalaivas की टीम का प्रदर्शन पिछले सीजन बेहद निराशाजनक रहा था। लेकिन टीम ने एक बार फिर से अनुभवी खिलाड़ियों पर दांव खेला है। पिछले सीजन Telugu Titans की तरफ से खेलने वाले Rahul Chaudhari को इस दफा Tamil Thalaivas ने अपनी टीम में शामिल किया है।

Rahul Chaudhari उन इकलौते रेडरों में से एक है,जिन्होंने PKL में 800 से अधिक रेड पॉइंटस अपने नाम किए है। राहुल के आने से तमिल थलाइवाज का रेडिंग डिपार्टमेंट अब बेहद मजबूत नजर आ रहा है।

दमदार है टीम के रेडर

Tamil Thalaivas का रेडिंग डिपार्टमेंट बेहद मजबूत नजर आता है। कप्तान Ajay Thakur,Rahul Chaudhary,Ran Singh जैसे शानदार रेडर मौजूद है। जो मैट पर किसी भी टीम के डिफेंस को तहस नहस कर सकते है। वही, Shabeer Baup,Ajith Kumar,Vineet Sharma जैसे रेडर टीम की जीत में अहम भूमिका निभा सकते है।

यह भी पढ़े –  CWC 2019: लॉर्ड्स के मैदान पर न्यूजीलैंड को कभी नहीं हरा सका है मेजबान इंग्लैंड,हैरान करने वाले है आंकड़ें

अनुभवी खिलाड़ी से सजा है टीम का डिफेंस

Tamil का सिर्फ रेडिंग डिपार्टमेंट नहीं बल्कि डिफेंस भी काफी मजबूत नजर आ रहा है। Manjeet Chillar ने पिछले सीजन भी कमाल का प्रदर्शन किया था, और उनके ऊपर एक बार फिर डिफेंस का दारोमदार होगा।

जबकि Ponparthiban Subramanian,Mohit Chillar,Milad Sheibak जैसे डिफेंडर उनका साथ देते नजर आएंगे। Jaipur Pink Panthers की तरफ से खेलने वाले Mohit Chillar के आने से टीम का डिफेंस और भी दमदार हुआ है।

देखें विश्व कप हमारी खास पेशकश….

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...