IND vs NZ: जानें न्यूजीलैंड के लिए क्या बोले रोहित शर्मा, खोला जीत का राज

By Taranjeet Sikka

भारत और न्यूजीलैंड के बीच में खेले गए दूसरे टी-20 मैच में टीम इंडिया ने 7 विकेटों से जीत दर्ज की है। टीम इंडिया की इस जीत के साथ ही उसने सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली है। ऐसे में अब तीसरा और आखिरी टी-20 मैच काफी खास हो गया है। ऑकलैंड में मिली ये जीत भारत की न्यूजीलैंड की धरती पर पहली टी-20 जीत है। इस जीत के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि पहले मैच में हार के बाद भारतीय टीम ने कैसे दूसरे मैच में जीत हासिल की है।

रोहित ने बताया, ऐसे मिली जीत

इस जीत के बाद टीम इंडिया कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि इस मैच में हमारे लिए जीत बहुत जरुरी थी और जिस तरह से हमने गेंदबाजी और बल्लेबाजी की उसे देखकर काफी खुश हूं। रोहित शर्मा ने कहा कि हम सभी ने पिछले मैच में की गई गलतियों से सबक लिया और आज अपनी योजनाओं को बेहतर ढंग से इस्तेमाल किया।

दोनों मैचों में एक जैसी टीम को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि ये दौरा हम सभी के लिए एक लंबा दौरा रहा है। इसलिए हम लड़कों पर बहुत दबाव नहीं डालना चाहते थे। हम चाहते हैं कि हम बस एक साफ सोच के साथ मैदान पर जाएं और प्रदर्शन करें।

न्यूजीलैंड के पास 5 मैच विनर खिलाड़ी: रोहित

इसके साथ ही रोहित शर्मा ने कहा कि अब सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच निर्णायक हो गया है, लेकिन हम न्यूजीलैंड को हल्के में नहीं लेंगे। रोहित ने कहा कि न्यूजीलैंड की टीम एक अच्छी टीम है और उनके पास मैच विनर खिलाड़ी भी मौजूद हैं।

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने ये मैच 7 विकेट से जीता और इसमें कप्तान रोहित शर्मा ने अर्धशतक जड़ा और टीम को एक अच्छी शुरुआत दी। जिसकी बदौलत टीम को लक्ष्य का पीछा करने में आसानी हुई।

Taranjeet Sikka