भारतीय टीम पर बड़े हमले की आशंका,बढ़ाई गई टीम इंडिया की सुरक्षा

By Shubham Mishra @shub4438

विंडीज दौरे पर गई भारतीय टीम पर बड़े हमले का खतरा मंडरा रहा है, जिसके चलते टीम इंडिया की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) को एक मेल आया था जिसमे भारतीय टीम पर हमले की बात कही गई थी, PCB ने इस मेल को फौरन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(BCCI) और ICC को फोरवर्ड किया। जिसके बाद टीम इंडिया के सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम कर दिए गए है।

टीम इंडिया को मिली धमकी

विंडीज दौरे पर शानदार प्रदर्शन कर रही भारतीय टीम को हमले की धमकी मिली है। दरअसल पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) को एक मेल आया जिसमे भारत टीम पर बड़े हमले की धमकी दी गई थी, जिसके बाद PCB ने इस मेल को बीसीसीआई(BCCI) और ICC को फोरवर्ड किया।

जिसके बाद भारतीय टीम की विंडीज में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। टीम को कड़ी सुरक्षा के घेरे में रखा जा रहा है, ताकि टीम को किसी तरह की कोई परेशानी ना हो।

आईसीसी ने बताया अफवाह

भारतीय टीम को बड़े हमले की आंशका को ICC ने महज अफवाह बताया, जबकि विंडीज क्रिकेट बोर्ड ने भी इस पूरी तरह से फर्जी करार दिया।

बीसीसीआई(BCCI) के अधिकारी ने आईएएनएस को बताया की धमकी की खबर जरुर मिली थी, लेकिन इस खबर में किसी भी प्रकार की सच्चाई नहीं है और ये पूरी तरह से फर्जी खबर है। हालांकि टीम की सुरक्षा को ध्यान मे रखते हुए अतिरिक्त सिक्योरिटी का इंतजाम कर दिया गया है।

यह भी पढ़े – प्रैक्टिस मैच में भारतीय गेंदबाजों ने बरपाया कहर,200 के पार हुई टीम इंडिया की बढ़त

दौरे पर शानदार रहा है टीम का प्रदर्शन

भारतीय टीम का प्रदर्शन विंडीज दौरे पर अबतक बेहद शानदार रहा है। टीम ने टी20 सीरीज में विंडीज टीम का सूपड़ा साफ करते हुए 3-0 से सीरीज को अपने नाम करना पड़ा था। जबकि एकदिवसीय मैचों में भी टीम ने दमदार खेल दिखाते हुए 2-0 से विंडीज को मात दी थी। टी20 और वनडे सीरीज के बाद टीम इंडिया को अब विंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है, जिसका आगाज 22 अगस्त से होगा।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...