कनाडा टी20 लीग में युवराज ने बल्ले से मचाया फिर धमाल, इन गेंदबाजों की ली जमकर खबर

By Shubham Mishra @shub4438

अंतरराष्टीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके युवराज सिंह इन दिनों कनाडा टी20 लीग में अपने बल्ले से धमाल मचा रहे है। टोरंटो नैशनल्स की कप्तानी कर रहे युवराज सिंह ने विनपेग हॉक्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए महज 26 गेंदों में 45 रनों की तूफानी पारी खेली, जिसके चलते उनकी टीम 216 रनों के बड़े लक्ष्य तक पहुंचने में कामयाब रही। पोलार्ड ने भी इस मैच में 21 गेंदों में 51 रनों की आतिशी पारी खेली।

फिर चला युवी का बल्ला

10 जून 2019 को अंतरराष्टीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करने वाले युवराज सिंह का बल्ला इन दिनों जमकर चल  रहा है। युवी इस समय कनाडा टी20 लीग का हिस्सा है और वो टोरंटो नैशनल्स की कप्तानी कर रहे है।

युवराज ने विनपेग हॉक्स के खिलाफ खेले गए मैच में महज 26 गेंदों में 45 रनों की की आतिशी पारी खेली, जिसकी बदौलत उनकी टीम ने 20 ओवर में 216 रनों का पहाड़ जैसा लक्ष्य खड़ा किया। टोरंटो की तरफ से पोलार्ड ने भी तूफानी बल्लेबाजी करते हुए महज 18 गेंदों में अर्धशतक जड़ा।

युवराज ने अपनी पारी में 4 चौके और दो गंगनचुंबी छक्के लगाए, युवराज ने रोड्रिगो थॉमस के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 77 रनों की साझेदारी की। इस मैच में युवराज ने गेंदबाजी में भी हाथ आजमाए और 2 ओवर में 18 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया।

यह भी पढ़े – Canada T20 Fantasy Picks: Top 10 players to go all guns blazing

क्रिस लिन ने मचाया धमाल

युवराज सिंह की धमाकेदार पारी के बाद क्रिस लिन ने विपेग हॉक्स की तरफ से धमाकेदार पारी खेली। लिन में तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए महज 48 गेंदों में 2 चौके और 10 गंगनचुंबी छक्कों की मदद से 89 रनों की पारी खेली। जिसकी बदौलत उनकी टीम 217 रनों के पहाड़ जैसे लक्ष्य का पीछा करने में कामयाब रही।

लिन के अलावा भारतीय मूल के सनी सोहल ने भी 27 गेंदों में 58 रनों की आतिशी पारी खेलकर विनपेग की जीत में अहम भूमिका निभाई।

Shubham Mishra @shub4438

Die Hard fan of cricket and love to write for sports...